Road Accident In Meerut: कार को बचाने के प्रयास में सामने से आ रही बस से भिड़ी बस, मची चींख पुकार, दो दर्जन यात्री घायल

मेरठ में दो बसों की आपस में भिड़त हो गई। बसों के आपस में टकाराते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर दौड़े और बचाव कार्य में जुट गए। इस घटना में तकरीबन दो दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 01:35 PM (IST)
Road Accident In Meerut: कार को बचाने के प्रयास में सामने से आ रही बस से भिड़ी बस, मची चींख पुकार, दो दर्जन यात्री घायल
मेरठ में दो बसों की आपस में भिंड़त से दो दर्जन यात्री घायल।

मेरठ, जेएनएन। जनपद के सरूरपुर क्षेत्र में दो बसों की आपस में भिड़त हो गई। बसों के आपस में टकाराते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर दौड़े और बचाव कार्य में जुट गए। इस घटना में तकरीबन दो दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया गया। मौके पर एंबुलेंस की गाड़ियां भी पहुंच गई थी। पुलिस भी घटना स्‍थल पर पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि घटना घने कोहरे में एक कार को बचाने के चक्‍कर में हुई। हालाकि ग‍नीमत यह रही कि कोई बड़ी हानि नहीं हुई। घायलों का सीएचसी में इलाज चल रहा है।

मेरठ बड़ौत मार्ग पर खिवाई पुलिस चौकी के निकट परिवहन निगम की अनुबंधित बस सामने से आ रही कार को बचाने के प्रयास में घने कोहरे के चलते दूसरी बस से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से दोनों बसें क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

गुरुवार की सुबह 10:00 बजे बड़ौत से सवारी लेकर परिवहन निगम की बस संख्या यूपी 15 ए टी 4063 जैसे ही खिवाई पुलिस चौकी से आगे मदरसे के निकट पहुंची तो सामने से आ रही कार को बचाने के प्रयास में चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और मेरठ से सवारी लेकर बडौत जा रही परिवहन निगम की बस संख्या यूपी 17 टी 4457 से जा भिड़ी।

टक्कर लगते ही बसों में बैठी सवारियां एक दूसरे पर जा गिरी और बस में चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची खिवाई चौकी पुलिस ने बसों के अंदर से घायलों को निकालकर एंबुलेंस की मदद से सीएचसी पर भर्ती कराया। इस दौरान मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई। पुलिस ने ट्रैक्टर की मदद से बसों को सड़क से हटाकर मार्ग सुचारू किया। वही सीएचसी में पहुंचे घायलों का चिकित्सक टीम ने उपचार किया। जहां तीन की हालत नाजुक देख उनको मेरठ रेफर कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक भाई लोगों के नाम पता मालूम नहीं हो सके थे। घटना की तहरीर नहीं दी गई है। 

chat bot
आपका साथी