बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, ब्रिज के पिलर से अनियंत्रित होकर टकराई कार, अलीगढ़ के युवक की मौत

खुर्जा में जेवर मार्ग पर ब्रिज के पिलर से कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अलीगढ़ के गांव कोटा निवासी अनीश (35) पुत्र अफजली कार से खुर्जा की तरफ आ रहे थे।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 10:12 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 10:12 AM (IST)
बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, ब्रिज के पिलर से अनियंत्रित होकर टकराई कार, अलीगढ़ के युवक की मौत
बुलंदशहर सड़क हादसे में अलीगढ़ के युवक की मौत।

बुलंदशहर, जेएनएन। सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍मार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कार को कब्‍जे में ले लिया। इधर स्‍वजन को मिली सूचना पर कोहराम मच गया। इस घटना से गांव में सन्‍नाटा पसर गया। सूचना के बाद अस्‍पताल परिजन अस्‍पताल पहुंच चुके हैं। पुलिस का कहना है कि गाड़ी के अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है।

खुर्जा में जेवर मार्ग पर ब्रिज के पिलर से कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अलीगढ़ जनपद के थाना जवा क्षेत्र के गांव कोटा निवासी अनीश (35) पुत्र अफजली बुधवार रात बोलेरो कार में सवार होकर खुर्जा की तरफ आ रहे थे। जब कार जेवर मार्ग पर गांव कलंदरगढ़ी के निकट डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के ब्रिज के नीचे पहुंची, तो इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गई और ब्रिज के पिलर से जा टकराई। हादसे में अनीश की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के स्वजन को सूचित किया। 

chat bot
आपका साथी