रालोद पदाधिकारियों ने सभा स्थल की व्यवस्था परखीं

दबथुवा में राष्ट्रीय लोकदल की 25 अक्टूबर को दबथुवा में आशीर्वाद पथ रैली का आयोजन होगा जिसे जयंत चौधरी संबोधित करेंगें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:11 PM (IST)
रालोद पदाधिकारियों ने सभा स्थल की व्यवस्था परखीं
रालोद पदाधिकारियों ने सभा स्थल की व्यवस्था परखीं

मेरठ, जेएनएन। दबथुवा में राष्ट्रीय लोकदल की 25 अक्टूबर को दबथुवा में आशीर्वाद पथ रैली का आयोजन होगा, जिसे जयंत चौधरी संबोधित करेंगें।

रालोद के पदाधिकारियों ने शनिवार को सभा स्थल का निरीक्षण किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह व जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ ने कहा कि आज यानि शनिवार से सभा स्थल में पंडाल व मंच का कार्य शुरू हो जाएगा। प्रदेश मीडिया संयोजक सुनील रोहटा ने बताया कि पंडाल में लोगों को बैठाने के लिए कई हजार कुíसयों की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा हेलीपैड भी बनाया जाएगा। क्षेत्रीय महामंत्री रणबीर दहिया, नदीम चौहान, जिला महासचिव सुबोध मलिक, जिला पंचायत सदस्य दीपक गून, जितेंद्र शर्मा, संजय पनवाड़ी आदि मौजूद रहे।

रालोद नेताओं ने किया जनसंपर्क : परीक्षितगढ़ में रालोद एससीएसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र खजूरी ने शुक्रवार को क्षेत्र के सांरगपुर, शाहीपुर, मिश्रीपुर, ढकैनी, नदल्लीपुर, सौंदत आसिफाबाद आदि गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने 25 अक्टूबर को को दबथुआ में होने वाली सभा में अधिक से अधिक लोगों से पहुंचने की अपील की। उन्होंने खादर क्षेत्र में बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र में किसानों के नुकसान का जायजा भी लिया और सरकार से मुआवजे की मांग की। इस अवसर पर चौधरी अक्षय अतलपुर, नादिर अली, योगेश, सुरेंद्र खजूरी, अभिजित, अशोक सरदार, अमरीक सिंह, सरदार बादशाह सिंह आदि मौजूद रहे।

रालोद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बने मौजूदीन : सरूरपुर : राष्ट्रीय लोकदल किसान प्रकोष्ठ, हस्तिनापुर के क्षेत्रीय अध्यक्ष ऊधम सिंह मंत्री ने पांचली बुजुर्ग निवासी मौजूदीन चौहान को किसान प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है। नवमनोनीत जिलाध्यक्ष ने कहा कि वे किसानों की समस्याओं को पार्टी हाईकमान तक पहुंचाने के साथ-साथ समाधान करने का भी काम करेंगें। खालिद, माजिद, शहजाद प्रधान, इमरान खेड़ी, जाहिद, इकलाख, नसरत तसलीम शमशेर, सराफत तथा खराती आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी