रालोद नेता प्रशांत कनौजिया का बड़ा बयान, कहा-रालोद की ताकत से खड़ा हुआ है किसान आंदोलन

रालोद अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत कनौजिया ने कहा-बेरोजगारी महंगाई महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर लड़ा जाएगा चुनाव। कहा कि केंद्र सरकार को किसानों से सीधे बात करने के साथ-साथ न्यूनतम समर्थन मूल्य दिये जाने की लिखित गारंटी भी देनी चाहिए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:00 AM (IST)
रालोद नेता प्रशांत कनौजिया का बड़ा बयान, कहा-रालोद की ताकत से खड़ा हुआ है किसान आंदोलन
रालोद नेता प्रशांत कनौजिया का बड़ा बयान।

मेरठ, जेएनएन। रालोद अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत कनौजिया ने कहा कि किसानों का आंदोलन रालोद की ताकत पर खड़ा हुआ है। जब किसान आंदोलन समाप्त होने के कगार पर था, तब चौ. अजित सिंह ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत का मनोबल बढ़ाकर आंदोलन दोबारा खड़ा किया था। कहा कि केंद्र सरकार को किसानों से सीधे बात करने के साथ-साथ न्यूनतम समर्थन मूल्य दिये जाने की लिखित गारंटी भी देनी चाहिए।

न्याय यात्रा के सिलसिले में मेरठ आए

प्रशांत कनौजिया ने एसजीएम गार्डन में पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश में रालोद की सरकार बनी तो किसानों को फसल का उचित दाम और मजदूरों को उनका मेहनताना तय करने का अधिकार मिलेगा। सपा से उनका गठबंधन होगा। कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा, इसका निर्णय नहीं हुआ है। कहा कि बसपा रास्ते से भटक गई है। अनुसूचित समाज देख रहा है कि बहन जी किनके लिए आवाज उठा रही हैं। इस बार बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं की सुरक्षा जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाएगा। कमाई, दवाई, सिंचाई, पढ़ाई और सामाजिक न्याय हमारा नारा रहेगा। डा. सुशील, नरेंद्र खजूरी, क्षेत्रीय महासचिव संगीता दोहरे, डा. मोनिका, मोहन बेदी, ओमवीर दिवाकर आदि मौजूद रहे।

आरक्षण घोटाले के दोषी जेल जाएंगे

रालोद नेता प्रशांत कनौजिया ने कहा कि शिक्षकों की भर्ती घोटाले के विरोध में आजाद समाज पार्टी के प्रदर्शन को रालोद पूरा समर्थन दे रहा है। हमारी सरकार बनी तो आरक्षण भर्ती के घोटाले की जांच में दोषी पाए जाने वालों को जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी