शामली में रालोद जिला पंचायत प्रत्याशी गिरफ्तार, इन मामलों में दर्ज हुआ था मुकदमा

शामली में पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे रालोद नेता को पुराने आपराधिक मामले में गिरफ्तार किया है। 26 जनवरी को तहसील बनत में पुलिस पर हमले का दर्ज था मुकदमा। गोहरनी गांव में दर्जनों समर्थकों के साथ निकाल रहे थे जुलूस मुकदमा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:35 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:35 PM (IST)
शामली में रालोद जिला पंचायत प्रत्याशी गिरफ्तार, इन मामलों में दर्ज हुआ था मुकदमा
शामली में पुलिस ने रालोद नेता को पुराने आपराधिक मामले में गिरफ्तार किया है।

शामली, जेएनएन। आदर्श मंडी थाना पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे रालोद नेता को पुराने आपराधिक मामले में गिरफ्तार किया है। उन पर शुक्रवार को दर्जनों समर्थकों के साथ गाडिय़ों से चुनाव प्रचार के दौरान जुलूस निकालने का भी आरोप है। पुलिस ने उनकी गाड़ी भी सीज कर दी है।

यह है मामला

थाना आदर्श मंडी थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि थाना गढ़ी पुख्ता क्षेत्र के भैंसवाल गांव निवासी उमेश कुमार पुत्र राम स्वरूप जिला पंचायत सदस्य का वार्ड 19 से चुनाव लड़ रहे है। वह शुक्रवार को गांव गोहरनी में चुनाव प्रचार के लिए कई गाडिय़ों में समर्थकों के साथ जुलूस के रूप में जा रहे थे। उन्होंने 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान बनत तहसील में अपने कई साथियों के साथ ट्रैक्टर जबरन घुसाने का प्रयास किया था और सरकारी कार्य में बाधा डालकर पुलिस पर हमलावार हुए थे, जिसका मुकदमा पहले से ही दर्ज था।

पुराने मामले में वांछित होने के चलते उमेश कुमार को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का भी मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों मामलों में उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। 

chat bot
आपका साथी