RLD Aashervaad Padyatra: जयंत चौधरी के 25 अक्‍टूबर के मेरठ कार्यक्रम के लिए तैयार हो रहा हेलीपैड

RLD Aashervaad Padyatra कल यानी 25 अक्‍टूबर को जयंत हेलीकाप्टर से मेरठ के दबथुवा पहुचेंगे। मौके पर हेलीपैड बनाने का कार्य चल रहा है। शनिवार को आयोजन स्थल पर टेंट आदि लगाने का कार्य हुआ। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारियां चल रही हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:30 AM (IST)
RLD Aashervaad Padyatra: जयंत चौधरी के 25 अक्‍टूबर के मेरठ कार्यक्रम के लिए तैयार हो रहा हेलीपैड
रालोद अध्‍यक्ष जयंत चौधरी कल मेरठ के दबथुवा आ रहे हैं।

मेरठ, जागरण संवाददाता। RLD Aashervaad Padyatra मेरठ में राष्ट्रीय लोकदल सुप्रीमो जयंत चौधरी के दबथुवा में होने वाले कार्यक्रम की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। 25 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम में जयंत हेलीकाप्टर से दबथुवा पहुचेंगे। मौके पर हेलीपैड बनाने का कार्य चल रहा है। शनिवार को आयोजन स्थल पर टेंट आदि लगाने का कार्य हुआ।

अपील की गई  

क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह, जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़, मीडिया संयोजक सुनील रोहटा, विनय मल्लापुर आदि ने आयोजन स्थल का दौरा किया। चौधरी अजित सिंह के निधन के बाद जयंत पहली बार किसी बड़े अभियान पर निकले हैं, जिससे कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। इस बीच गांवों में कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचने की अपील करते हुए जनसंपर्क किया गया।

रालोद नेताओं ने आशीर्वाद पदयात्रा के लिए झोंकी ताकत

दौराला : 25 अक्टूबर को सरधना क्षेत्र के गांव दबथुवा में रालोद की होने वाली आशीर्वाद पदयात्रा के लिए पार्टी के नेताओं ने ताकत फूंक दी है। रालोद नेता लगातार गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों से पदयात्रा में शामिल होने का आग्रह कर रहे हैं। शनिवार को रालोद नेता राहुल देव ने अन्य पदाधिकारियों संग गांव जमालपुर, लावड़, उलखपुर, दौराला आदि गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों संग बैठक की। इस दौरान पूर्व चेयरमैन बलराज ङ्क्षसह, चंद्र स्वामी, मनजीत, रोहित राणा, राजपाल, रिशिपाल, राममेहर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी