बुलंदशहर में ट्रक की टक्कर से ई रिक्शा सवार पति की मौत- पत्नी घायल, बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

हासू कस्बे में सीएचसी के निकट ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई रिक्शा सवार पति की मौत हो गई जबकि पत्नी घायल हो गई। वहीं एक अलग घटना में बुजुर्ग की संदिग्‍ध परीस्थिति में मौत हो गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:59 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:59 PM (IST)
बुलंदशहर में ट्रक की टक्कर से ई रिक्शा सवार पति की मौत- पत्नी घायल, बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
बूलंदशहर में ट्रक के नीचे आने से पति की मौत हो गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू कस्बे में सीएचसी के निकट ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई रिक्शा सवार पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी घायल हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहासू थाना क्षेत्र के गांव बनेल निवासी बैंक मित्र निखिल भारद्वाज बुधवार सुबह अपनी पत्नी पूनम के साथ ई रिक्शा में सवार होकर बाजार की तरफ जा रहे थे। जब ई रिक्शा कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान ट्रक ने रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में दंपती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने निखिल को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल पूनम को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया, जबकि चालक मौके से फरार हो गया। अभी मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

खुर्जा: पुरानी सब्जी मंडी आए एक बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और बुजुर्ग की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। हार्ट अटैक के चलते बुजुर्ग की मौत होना बताया जा रहा है।

बुधवार सुबह सब्जी मंडी आए करीब 65 वर्षीय बुजुर्ग की तबीयत अचानक खराब हो गई और कुछ ही देर में बुजुर्ग की मौत हो गई। यह देखकर सब्जी मंडी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने फोन करके जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग की हार्ट अटैक के चलते अचानक मौत हुई है। शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। कोतवाली के एसएसआई संदीप कुमार ने बताया कि इंटरनेट मीडिया आदि पर बुजुर्ग का फोटो डाला गया है। जिससे शिनाख्त हो सके। 

chat bot
आपका साथी