मेरठ के गंगानगर में बंद कार में मिला सेवानिवृत्त फौजी का शव, स्‍वजन का पोस्‍टमार्टम कराने से इंकार

गंगानगर में दिव्यज्योति अस्पताल के सामने सोमवार शाम बंद कार में सेवानिवृत्त फौजी का शव मिलने से हडकंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन ने सामान्य मौत को कारण बताते हुए पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:10 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:38 AM (IST)
मेरठ के गंगानगर में बंद कार में मिला सेवानिवृत्त फौजी का शव, स्‍वजन का पोस्‍टमार्टम कराने से इंकार
मेरठ में सोमवार शाम बंद कार में सेवानिवृत्त फौजी का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

जागरण संवाददाता, मेरठ। मेरठ के गंगानगर में मेन डिवाइडर रोड स्थित दिव्यज्योति अस्पताल के सामने सोमवार शाम बंद कार में सेवानिवृत्त फौजी का शव मिलने से हडकंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन ने सामान्य मौत को कारण बताते हुए पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। सोमवार शाम दिव्यज्योति अस्पताल के सामने एक बंद एक्सयूवी कार में व्यक्ति का शव पड़ा देखकर लोगों में हडकंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह मौके पर पहुंचे और कार की जांच पड़ताल की। मृतक का शव ड्राइविंग सीट पर था। पुलिस ने आसपास के लोगों से मामले की जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि कार दोपहर बारह बजे से खड़ी हुई थी। कार संख्या की सहायता से पुलिस ने स्वजन से संपर्क किया। मृतक की पहचान कसेरूखेड़ा निवासी 57 वर्षीय सेवानिवृत्त फौजी के रूप में हुई।

मौके पर पहुंचे स्वजन ने बताया कि वह कार लेकर दोपहर में घर से निकले थे। फौजी को उच्च रक्त चाप की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से दो दिन पूर्व ही छुट्टी मिली थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि बीपी की समस्या के चलते कार के अंदर दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। स्वजन ने सामान्य मौत होने की बात कहते हुए पोस्टमार्टम कराने से साफ इंकार कर दिया।

chat bot
आपका साथी