संदिग्ध परिस्थितियों में रिटायर्ड पुलिसकर्मी की मौत

लोहियानगर में एक रिटायर्ड बुजुर्ग पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:12 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:12 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में रिटायर्ड पुलिसकर्मी की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में रिटायर्ड पुलिसकर्मी की मौत

मेरठ,जेएनएन। लोहियानगर में एक रिटायर्ड बुजुर्ग पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के एक बेटे ने अपने भाई व उसकी पत्नी और बेटे पर संपत्ति हड़पने को लेकर पिता की हत्या का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पोस्टमार्टम न कराने को लेकर आरोपित व उसके स्वजन ने गढ़ रोड पर लेटकर जाम लगाने का प्रयास किया।

बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर तहसील के गांव दरोरा के मूल रूप से रहने वाले 71 वर्षीय श्रीराम पुत्र श्रीराम दयाल लोहियानगर में रह रहे थे। घर में वह और उनके दो बेटे अलग-अलग मंजिल पर रह रहे थे। करीब बारह वर्ष पूर्व वह पुलिस विभाग से रिटायर्ड हुए थे। उनके तीन बेटे मुकेश, नरेश और दिनेश है। दिनेश ने आरोप लगाया कि उनके पिता का बीमारी का उपचार चल रहा था। पिता श्रीराम ने अपने बड़े बेटे मुकेश उसकी पत्नी और पोते प्रशांत पर धोखाधड़ी से संपत्ति हड़पने का कोर्ट में वाद दायर कर रखा था। आरोप है कि मामले में शुक्रवार को उनके पिता की गवाही थी। आरोपित मुकेश अपने स्वजन के साथ पिता को बुधवार को अपने घर जबरन ले गया। पीड़ित ने सूचना पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि मुकेश ने अपनी पत्नी और बेटे प्रशांत के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी।

उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। वही, आरोपित बेटा मुकेश अपने स्वजन के साथ मेडिकल कालेज पहुंचा और गढ़ रोड पर लेटकर जाम लगाने का प्रयास करते हुए पोस्टमार्टम न कराने की मांग की। पुलिसकर्मियों ने उसे समझाकर उन्हें शांत किया। सीओ किठौर ब्रजेश सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी