पूर्व प्रधान के भाई का बंद मकान खंगाला, लाखों का माल किया साफ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले जिले में आला अधिकारियों के सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के दावे को बदमाशों ने चुनौती दे डाली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:44 PM (IST)
पूर्व प्रधान के भाई का बंद मकान खंगाला, लाखों का माल किया साफ
पूर्व प्रधान के भाई का बंद मकान खंगाला, लाखों का माल किया साफ

मेरठ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले जिले में आला अधिकारियों के सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के दावे को बदमाशों ने चुनौती दे डाली। मां के निधन पर अपने मूल निवास गए डेयरी संचालक के बंद मकान को निशाना बनाकर बदमाशों ने लाखों का माल चोरी कर लिया।

इंचौली थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्तला गांव के मूल निवासी पूर्व प्रधान गजेंद्र सिंह के भाई सुंदर सिंह नागर गंगानगर थाना क्षेत्र की मवाना रोड स्थित शिवलोक कालोनी में सपरिवार रहते हैं। गंगानगर डी-ब्लाक में उनकी प्रिस डेयरी के नाम से प्रतिष्ठान है। सुंदर सिंह नागर ने बताया कि शनिवार को उनकी माता संतोष देवी का निधन हो गया था। इसके चलते वह पत्नी व बच्चों के साथ घर पर ताला लगाकर गांव चले गए। रविवार तड़के उन्हें पड़ोसियों ने मकान के मेन गेट का ताला टूटे होने की सूचना दी। इसके बाद सुंदर सिंह शिवलोक कालोनी पहुंचे। घर में दोनों कमरों व उनके अंदर अलमारियों के ताले तोड़कर सभी सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला।

जेवर से लेकर एलइडी लैपटाप तक सब साफ : सुंदर सिंह नागर ने पुलिस को बताया कि घर से 1.38 लाख की नकदी, सोने के कुंडल, गले की कंठी, चार अंगूठी, चेन, झुमकी, तीन जोड़ी पायजेब, इन्वर्टर, बैटरी, एलइडी व लैपटाप समेत लाखों का सामान चोरी कर लिया गया है। पीड़ित ने तहरीर दी है।

युवक ने दादाजी की गुमशुदगी कराई दर्ज : सरधना थाना क्षेत्र के कुशावली गांव निवासी विजय कुमार पुत्र जगदीश ने अपने दादा की गुमशुदगी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनके दादा हृदय सिंह पुत्र स्व. नेतराम शनिवार देररात को घर से घूमने के लिए गए थे, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौट सके है। इस पर रविवार को युवक ने दादा की गुमशुदगी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी