मारपीट व फायरिंग में 10 के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज..दो युवक गिरफ्तार

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव आसिफाबाद में खेत की मेड़ को लेकर शुक्रवार दो पक्षों में मारपीट व संघर्ष हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को दो तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। उक्त मामले में दोनों पक्ष के दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:53 PM (IST)
मारपीट व फायरिंग में 10 के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज..दो युवक गिरफ्तार
मारपीट व फायरिंग में 10 के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज..दो युवक गिरफ्तार

मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव आसिफाबाद में खेत की मेड़ को लेकर शुक्रवार दो पक्षों में मारपीट व संघर्ष हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को दो तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। उक्त मामले में दोनों पक्ष के दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार खेत की मेड़ काटने को लेकर गांव खटकी निवासी आकाश, प्रिस व सुंदर तथा गांव आसिफाबाद निवासी अंकित व उसके पिता इंद्रपाल के बीच शुक्रवार को मारपीट व फायरिग हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची तो आकाश हत्थे चढ़ गया। जिसके कब्जे तमंचे और कई कारतूस बरामद हुए। दारोगा सुशील कुमार ने दोनों पक्षों के पांच नामजद समेत 10 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। वहीं, आकाश को आ‌र्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी लापता : सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी लापता हो गई। उसके पिता ने कस्बा निवासी युवक पर किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की तहरीर दी है। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी दो दिन पूर्व घर से सामान लेने गई थी। जब वह वापस नहीं आई तो संभावित जगहों पर तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने गांव निवासी युवक के खिलाफ बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है। वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द की किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी