विवाहिता की मौत मामले में पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट

मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में शुक्रवार रात नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में शनिवार को पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:53 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:53 PM (IST)
विवाहिता की मौत मामले में पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट
विवाहिता की मौत मामले में पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में शुक्रवार रात नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में शनिवार को पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी महिला सुनिता पत्नी अनुज की संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार रात फंदे पर लटकर मौत हो गई थी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भेज दिया था। मौके पर पहुंचे मायके वालों ने पति व ससुरालियों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाकर हंगामा किया था। मृतका के भाई विकास पुत्र राजकुमार निवासी बहसूमा ने आरोप लगाया था कि बहन की शादी कुछ माह पहले तीन जुलाई को हुई थी। पति शराब पीने का आदी था और आए दिन पीटता था, जबकि हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। दहेज कम बताने पर 50 हजार रुपये की रकम भी शादी के बाद दी। इसके बाद भी प्रताड़ित करते रहे। उक्त मामले में शनिवार को भाई की तहरीर पर पति, ससुर जयपाल, सास सतबीरी और देवर अमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी। हालांकि पुलिस ने पति समेत तीन को हिरासत में ले रखा है।

पति पर मारपीट का आरोप : कस्बे की प्रभात नगर विवाहिता ने शनिवार को अपने पति पर मारपीट व अभद्रता का आरोप लगाकर तहरीर दी है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभात नगर निवासी श्वेता जैन का आरोप है कि उसके पति ने शुक्रवार देर रात मामूली कहासुनी पर मारपीट कर दी। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपित ने अभद्रता भी की। पुलिस ने पीड़तिा को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी