जुलूस लेकर पहुंचने पर प्रत्याशी समेत 50 के खिलाफ रिपोर्ट

खंड विकास कार्यालय मवाना पर नामांकन के पहुंचने वालों पर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों की पैनी नजर रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:45 PM (IST)
जुलूस लेकर पहुंचने पर प्रत्याशी समेत 50 के खिलाफ रिपोर्ट
जुलूस लेकर पहुंचने पर प्रत्याशी समेत 50 के खिलाफ रिपोर्ट

मेरठ, जेएनएन। खंड विकास कार्यालय मवाना पर नामांकन के पहुंचने वालों पर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों की पैनी नजर रही। मंगलवार सुबह जुलूस और ढोल की थाप पर प्रधान पद के लिए नामांकन को पहुंचे भैंसा निवासी दो उम्मीउदवारों समेत 50 लोगों के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन, महामारी अधिनियम एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं अधिकारियों ने ड्रोन से भी निगरानी की।

कोरोना संक्रमण रोकने और आचार संहिता का पालन कराने के लिए मंगलवार को पुलिस खंड विकास कार्यालय के बाहर मुस्तैद रही। पूर्वाहन भैंसा निवासी अनित कुमार पुत्र जवाहर सिंह अपने भाई दिनेश के साथ दो अलग-अलग सैट में प्रधानी पद के लिए नामांकन फार्म जमा करने जुलूस के रूप में ढोल बजाते हुए आए। वहीं, जैसी ही शक्ति प्रदर्शन करते हुए बैरिकेडिग पर पहुंचे पुलिस ने लाठी फटकार कर दौड़ा दिया। देर शाम दोनों भाई व उनके दो प्रस्तावक आशीष पुत्र राजकुमार व विपुल पुत्र राज सिंह समेत 50 अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन, महामारी अधिनियम समेत अन्य आइपीसी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से चार नामजद समेत 50 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

-ड्रोन से भी रखी गयी भीड़ पर नजर

भीड़ पर अंकुश लगाने के लिए ड्रोन से भी निगरानी की गयी। सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि खंड विकास कार्यालय से करीब 700 मीटर तक नजर रखी गयी। वहीं, फुटेज कब्जे में ली है। जहां कई स्थानों पर भीड़ दिखाई दी। उनको भी चिन्हित कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। वहीं, आधार कार्ड या आइडी प्रूफ जांचने के बाद ही नामांकन स्थल भेजा गया। जबकि मास्क पर भी सख्ती बरती गयी।

chat bot
आपका साथी