पिंकी हत्याकांड में आठ दिन बाद भी नहीं बना रिमांड, मेरठ पुलिस ने मुकदमे में अभी तक नहीं बढ़ाई हत्या की धारा

मेरठ निवासी पिंकी ने गत 10 अक्टूबर को नोएडा के जेपी अस्पताल में दम तोड़ दिया था। मायका पक्ष का कहना है कि पुलिस की ढीली कार्रवाई से आरोपित रामकिशन को जमानत मिल सकती है। मुल्जिम हत्या के प्रयास के आरोप में कोर्ट से जमानत ले सकता है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:02 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:02 AM (IST)
पिंकी हत्याकांड में आठ दिन बाद भी नहीं बना रिमांड, मेरठ पुलिस ने मुकदमे में अभी तक नहीं बढ़ाई हत्या की धारा
पिंकी हत्याकांड में आठ दिन बाद भी नहीं बना रिमांड

मेरठ, जागरण संवाददाता। इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या के बाद उनकी पत्नी पिंकी की ससुर ने कटर से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। पिंकी मौत के आठ दिन बाद भी मुकदमे में हत्या की धारा नहीं बढ़ी है। पिंकी के मायके वालों ने पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए मुल्जिम को लाभ पहुंचाने का शक जाहिर किया है। उनका कहना है कि ऐसे में मुल्जिम हत्या के प्रयास के आरोप में कोर्ट से जमानत ले सकता है। उसका रिमांड भी अब तक नहीं बना है।

यह है मामला

चार अक्टूबर को इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल ने शास्त्रीनगर सेक्टर एक स्थित अपने आफिस में फांसी लगाकर जान दे दी थी। बेटे को फांसी पर लटका देखकर रामकिशन ने बहू पिंकी की गर्दन पर कटर से वार किए। पुलिस ने रामकिशन को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उपचार के दौरान पिंकी ने दस अक्टूबर को नोएडा के जेपी अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसके बावजूद पुलिस ने रामकिशन पर हत्या की धारा नहीं बढ़ाई है। पिंकी के भाई मोहित का कहना है कि पुलिस की ढीली कार्रवाई से रामकिशन को जमानत मिल सकती है। वहीं, इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमे में हत्या की धारा का जल्द इजाफा किया जाएगा।

युवक का सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी

मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर गंगनहर में सोमवार को युवक का सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया। वार्षिक नहरबंदी के तहत रजवाहों व माइनरों की सिल्ट सफाई होनी है। इसके चलते हाल ही में हरिद्वार से गंगनहर की जलापूर्ति बंद कर दी गई है। अब गंगनहर में पानी का फ्लो भी कम हो रहा है।

chat bot
आपका साथी