दारोगा की स्विफ्ट पर वैगनआर का नंबर

खरखौदा थाने में पहले तैनात रहा एक दारोगा स्विफ्ट कार लेकर थाने पहुंचा। वर्तमान में वर्तमान में दारोगा अपराध शाखा में तैनात हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:00 AM (IST)
दारोगा की स्विफ्ट पर वैगनआर का नंबर
दारोगा की स्विफ्ट पर वैगनआर का नंबर

मेरठ जेएनएन। खरखौदा थाने में पहले तैनात रहा एक दारोगा स्विफ्ट कार लेकर थाने पहुंचा। वर्तमान में वर्तमान में दारोगा अपराध शाखा में तैनात हैं। दारोगा की स्विफ्ट कार पर लगी नंबर प्लेट पर अंकित नंबर वैगनार कार का है। परिवहन एप की जानकारी इस कार के नंबर पर सवाल उठा रही है।

खरखौदा थाने में एक दारोगा करीब दो वर्ष तक तैनात रहे। दारोगा का पंद्रह दिन पहले अपराध शाखा में तबादला हो गया था। शुक्रवार को दारोगा सफेद रंग की स्विफ्ट कार लेकर थाने पहुंचे। दारोगा की कार पर लगी नंबर प्लेट पर अंकित नंबर यूपी 14 सीसी 7845, जब परिवहन विभाग के एप पर डाला गया तो पता चला कि यह नंबर तो गाजियाबाद निवासी हरिशंकर की वैगनार कार का है। दारोगा की कार संदिग्ध बताई जा रही है।

दारोगा की गाड़ी पर बदमाशों ने की थी फायरिग

करीब दो माह पूर्व रात के समय लूट करने के बाद बदमाशों ने दारोगा की कार पर फायरिग कर दी थी। घटना के समय दारोगा से पिस्टल तक नहीं चल पाई थी। हालांकि उस समय पुलिस ने मामले को दबा दिया था। इनका कहना-

मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। स्विफ्ट कार पर वैगनार कार के नंबर की प्लेट गलत है। मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

ऋषिपाल शर्मा, इंस्पेक्टर, खरखौदा

chat bot
आपका साथी