थाने के पास टोल के नाम पर वाहनों से वसूली, पुलिस ने भगाया

गंगानगर थाने के पास किला-मवाना रोड पर वाहनों को रोककर टोल के नाम पर वसूली कर रहे कुछ युवकों को सूचना मिलने पर पुलिस ने दौड़ा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 11:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 11:00 AM (IST)
थाने के पास टोल के नाम पर वाहनों से वसूली, पुलिस ने भगाया
थाने के पास टोल के नाम पर वाहनों से वसूली, पुलिस ने भगाया

जेएनएन, मेरठ। गंगानगर थाने के पास किला-मवाना रोड पर वाहनों को रोककर टोल के नाम पर वसूली कर रहे कुछ युवकों को सूचना मिलने पर पुलिस ने दौड़ा लिया। मामला शुक्रवार रात का है।

गंगानगर थाने के पास राधा गार्डन से होते हुए मवाना रोड व किला रोड को लिक करने के लिए 45 मीटर चौड़ी सड़क का निर्माण किया जा रहा है। इस सड़क पर शुक्रवार रात करीब नौ बजे कुछ युवक व्यवसायिक वाहनों को रोककर उनसे वसूली करने लगे। बताया जा रहा है कि उक्त युवक मवाना रोड पर लगे टोल से संबंधित थे। युवकों ने सड़क निर्माण कार्य में प्रयुक्त एमडीए के बैरियर को वाहनों के रोकने में इस्तेमाल किया। कुछ वाहन चालकों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने दबंगई दिखाते हुए उनसे वसूली की। मामले की सूचना गंगानगर पुलिस को दी गई। इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा का कहना है कि कुछ युवक वाहनों से टोल के नाम पर वसूली कर रहे थे। सूचना मिलते ही उन्हें चेतावनी देते हुए वहां से भगा दिया गया। संभवत: वह मवाना रोड टोल से संबंधित थे। उन्होंने कहा कि यदि स्वीकृत टोल के अलावा गंगानगर क्षेत्र में कहीं भी किसी भी वाहन से वसूली होगी, तो उसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी