शामली में रिकार्ड संख्‍या में मिले कोरोना संक्रमित, सोमवार से नाइट कर्फ्यू लगाने के डीएम ने दिए आदेश

जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में एक दिन में 200 से अधिक कोरोना पाजिटिव मिले हैं और सक्रिय केस की संख्या भी काफी अधिक हो गई है। शनिवार रात आठ से सोमवार सुबह सात बजे तक साप्ताहिक लाकडाउन रहेगा। सोमवार से नाइट कर्फ्यू लगाने के आदेश भी कर दिए हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:07 PM (IST)
शामली में रिकार्ड संख्‍या में मिले कोरोना संक्रमित, सोमवार से नाइट कर्फ्यू लगाने के डीएम ने दिए आदेश
शामली में कोरोना जांच कराने पहुंचे लोग

शामली, जेएनएन। जिले में कोरोना का बम फूटा है। शनिवार को 209 संक्रमित मिले। यह जिले में अब तक एक दिन में मिलने वालों की सर्वाधिक संख्या है। अब सक्रिय केस 603 हो गए हैं। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने सोमवार से नाइट कर्फ्यू लगाने के आदेश भी कर दिए हैं। रविवार को समय और विस्तृत गाइडलाइन जारी कर दी जाएगी।

मार्च माह से बढ़ना शुरू हुआ संक्रमण

मार्च माह से संक्रमण बढ़ना शुरू हुआ और अप्रैल में स्थिति खराब होने लगी। रोजाना केस बढ़ ही रहे थे। गत 13 अप्रैल को सर्वाधिक 98 संक्रमित मिले थे। लेकिन शनिवार को पिछले सभी रिकार्ड टूट गए और 200 से अधिक संक्रमित मिले। शामली शहर के 72 संक्रमित हैं। गांव दरगाहपुर से 19 और जसाला गांव से 15 कोरोना पाजिटिव मिले हैं। शहर के दयानंदनगर, रेलपार और गांव उस्मानपुर, कुड़ाना से भी काफी लोग संक्रमित मिले हैं। शहर के अन्य मोहल्लों, जिले के अन्य कस्बों व गांवों से भी केस मिले हैं। कांधला थानाध्यक्ष भी कोरोना पाजिटिव हैं। जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 4532 हो गई है। वहीं, 34 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। अब तक कुल 3897 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

प्रवासी कामगार कंट्रोल रूम के नंबर 01398-270230 पर अनिवार्य रूप से दें सूचना

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि जिले में एक दिन में 200 से अधिक कोरोना पाजिटिव मिले हैं और सक्रिय केस की संख्या भी काफी अधिक हो गई है। शनिवार रात आठ से सोमवार सुबह सात बजे तक तो साप्ताहिक लाकडाउन रहेगा। सोमवार से जिले में नाइट कर्फ्यू की व्यवस्था को भी लागू कर दिया जाएगा। इस संबंध में विस्तार से गाइडलाइन जारी की जाएंगी। सभी संक्रमितों के संपर्क में आने वालों की जांच कराई जा रही है। सभी से अपील है कि गाइडलाइन का पालन करें। कहा कि दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवासी कामगार जिले में आने पर कंट्रोल रूम के नंबर 01398-270230 पर सूचना अनिवार्य रूप से दें। सूचना छिपाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी