मवाना खुर्द मे गिरी कच्ची छत, मासूम दबी

बारिश के चलते मवाना खुर्द में शनिवार देर रात मजदूर के कच्चे मकान की छत भरभर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:55 PM (IST)
मवाना खुर्द मे गिरी कच्ची छत, मासूम दबी
मवाना खुर्द मे गिरी कच्ची छत, मासूम दबी

मेरठ,जेएनएन। बारिश के चलते मवाना खुर्द में शनिवार देर रात मजदूर के कच्चे मकान की छत भरभराकर गिर गई, जिससे कमरे में सो रही मासूम बच्ची मलबे के नीचे दबने से घायल हो गई। स्वजन ने मलबे से निकालकर उसका चिकित्सक के यहां उपचार कराया। पीड़ति ने प्रशासन से पीएम निधि से मकान बनवाने की गुहार लगाई है।

उक्त गांव निवासी जुल्फिकार पुत्र मुस्ताक शनिवार देर रात स्वजनों के के साथ कमरे में सो रहा था। शनिवार को हुई बारिश के बाद जुल्फिकार के मकान कच्चा होने के कारण छत भरभराकर गिर गई। छत के गिरने पर तेज धमाके की आवाज से परिवार में जाग हो गई और वे बाहर निकल आए। जबकि उसकी दस वर्षीय पुत्री आयत मलबे के नीचे दब गई। स्वजन में चीख पुकार मच गई। आनन-फानन मलबे में दबी आयत को किसी तरह बाहर निकालकर घायल अवस्था में चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया। ग्रामीणों ने कहा कि मजदूर जुल्फिकार कई बार कच्चे मकान को पक्का बनवाने के लिए पीएम निधि से फार्म भी भर चुका हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। पीडित ने एसडीएम कमलेश कुमार गोयल को शिकायत पत्र देकर पीएम निधि से मकान बनवाने की गुहार लगाई है। इन्होंने कहा..

मकान की छत गिरने संबंधी कोई सूचना नहीं मिली है। लेखपाल को भेजकर जानकारी करायी जाएगी और हर संभव मदद करायी जाएगी। -कमलेश गोयल, एसडीएम मवाना आरोपितों ने पैसे मांगने पर दी धमकीसंवाद सूत्र, सरधना : थाना क्षेत्र के कालंदी गांव निवासी युवक ने दो साल पहले सलावा निवासी युवक को डेयरी 25 लाख रुपये डेयरी बेची थी। आरोप है कि आरोपित पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस पर उन्होंने रविवार को थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

गांव कालंद निवासी अयूब पुत्र सलीमुद्दीन ने रविवार को थाने पहुंचकर बताया कि दो साल पहले सलावा गांव निवासी युवक को 25 लाख रुपये में डेयरी बेची थी। उन्होंने बैंक से साढे ग्यारह लाख रुपये लोन भी लिया था। आरोप है कि तय रकम में से आरोपित साढे ग्यारह लाख रुपये नहीं दे रहा है। पीड़ित ने कहा कि वह जब भी बाकि रकम मांगता है तो आरोपित गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देता है। पुलिस ने तहरीर पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी