चाकू से गोदकर की थी राशिद की हत्या

हाजीपुर गांव में पचास रुपये के विवाद को लेकर सोमवार को हुई राशिद की हत्या क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:12 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:12 AM (IST)
चाकू से गोदकर की थी राशिद की हत्या
चाकू से गोदकर की थी राशिद की हत्या

मेरठ,जेएनएन। हाजीपुर गांव में पचास रुपये के विवाद को लेकर सोमवार को हुई राशिद की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमें बताया गया कि राशिद की हत्या गोली से नही बल्कि चाकू से गोदकर की थी। उधर पुलिस ने हत्यारोपितों की तलाश में कई ठिकानों पर दबिश दी है।

हाजीपुर गांव में सोमवार को 50 रुपये के विवाद के बाद राशिद की हत्या कर दी गई थी। मृतक के स्वजन ने चाकू से गोदकर व गोली मारकर हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज की थी। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चाकू से गोदकर हत्या होना आया है। राशिद को कोई गोली नहीं लगी। पुलिस की कई टीमें आरोपितों की तलाश में लगा दी गई है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि जल्द आरोतिपों को गिरफ्तार किया जाएगा।

एसओजी का मवाना में छापा, चार बाइक बरामद: बाइक चोर गिरोह की धरपकड़ में लगी एसओजी टीम ने मंगलवार को स्थानीय पुलिस की मदद से मोहल्ला मुन्नालाल में तेलियो वाले कुएं के पास छापा मारकर चार बाइक बरामद की। मौके से चार युवकों को भी हिरासत में लिया है। अन्य जगह भी पुलिस टीम द्वारा छापामारी की गई।

मंगलवार को मेरठ से आई एसओजी की टीम मंगलवार को बाइक चोरी के मामले में थाने पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से मोहल्ला मुन्नालाल में तेलियो वाले कुएं के पास छापामारी की। पुलिस टीम ने छापामारी के दौरान चार बाइक बरामद कर लीं। मौके से पुलिस ने चार युवकों हुमायूं, फैजान, जुनैद व अमन को हिरासत में ले लिया। पुलिस टीम बरामद बाइक युवकों को साथ ले गई। -मवाना में पहले भी बरामद हो चुकी हैं चोरी की बाइक

नगर में चोरी की बाइक पकड़े जाने का मामला पहला नहीं है। पुलिस द्वारा पहले भी चोरी की बाइक बरामद की जा चुकी है। इतना नही अटोरा रोड पर समेत कई स्थानों पर चोरी हुई बाइकों के पाटर्स भी बरामद हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी