बिजनौर में पूर्व सांसद राशिद अल्वी ने कहा, कांग्रेस अकेले ही चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी

कांग्रस प्रतिज्ञा यात्रा के साथ बिजनौर पहुंचे पूर्व सांसद राशिद अल्वी ने कहा की कांग्रेस अकेले ही चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी प्रदेश में जंगल राज कायम हो चुका है। किसानों को खालिस्तानी बताया जा रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:16 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:32 PM (IST)
बिजनौर में पूर्व सांसद राशिद अल्वी ने कहा, कांग्रेस अकेले ही चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी
बिजनौर में कांग्रेस के पूर्व सांसद राशिद अल्वी।

बिजनौर, जेएनएन। कांग्रस प्रतिज्ञा यात्रा के साथ बिजनौर पहुंचे पूर्व सांसद राशिद अल्वी ने कहा की कांग्रेस अकेले ही चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी प्रदेश में जंगल राज कायम हो चुका है।

किसानों को खालिस्तानी बताया जा रहा है। जंगलराज कायम हो चुका है प्रदेश में महिलाएं और बालिका सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री ने सरकार बनने के बाद अपने ऊपर चल रहे सभी मुकदमें वापस करा लिए हैं। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बेहतर स्थिति में है और बिना किसी के साथ गठजोड़ किए चुनाव मैदान में उतरेगी और सरकार भी बनाएगी।

पार्टी के जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी कांड के सभी दोषियों को पकड़ा नहीं जाएगा तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। विधानसभा चुनाव में कांग्रेश 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देगी ताकि महिलाएं महिलाओं का दर्द उठा सकें और महिलाओं की आवाज बन सके। प्रेस वार्ता में राशिद अल्वी के साथ जफर पूर्व सांसद जफर अली, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तौकीर आलम, एवं डोली शर्मा मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी