Rapid Rail In Meerut: कोरोना संक्रमण के बीच कायम हैं विकास की उम्मीदें, प्रोजेक्‍ट पर काम जारी

मेरठ में कोरोना से बचाव करते हुए रैपिड रेल प्रोजेक्ट का काम जारी है। मास्क लगाकर दो गज की दूरी और सैनिटाइजेशन का उपयोग कर एनसीआरटीसी के कर्मचारी और श्रमिक काम को अंजाम दे रहे हैं। संक्रमण के बीच विकास की यह उम्मीद कायम है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:55 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:53 AM (IST)
Rapid Rail In Meerut: कोरोना संक्रमण के बीच कायम हैं विकास की उम्मीदें, प्रोजेक्‍ट पर काम जारी
कोरोनाकाल में भी रैपिड रेल प्रोजेक्‍ट पर काम जारी है।

मेरठ, जेएनएन। Rapid Rail In Meerut मेरठ में कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है। लोग संक्रमण से बचने के लिए घरों में हैं। ऐसे वक्त में भी कोरोना से बचाव करते हुए रैपिड रेल प्रोजेक्ट का काम जारी है। मास्क लगाकर, दो गज की दूरी और सैनिटाइजेशन का उपयोग कर एनसीआरटीसी के कर्मचारी और श्रमिक काम को अंजाम दे रहे हैं। संक्रमण के बीच विकास की यह उम्मीद कायम है।

परतापुर इंटरचेंज के पास से लेकर शताब्दी नगर तक पिलर निर्माण का काम चल रहा है। जबकि मेलवा फ्लाइओवर के पास भी पिलर बनने लगे हैं। वहीं, दिल्ली रोड पर फुटबाल चौराहे के पास करीब 500 मीटर तक डिवाइडर को बैरीकेडिंग से ढक दिया गया है। कोरोना संक्रमण के समय जहां विभागीय विकास कार्यों में ब्रेक लग गया है। वहां रैपिड रेल प्रोजेक्ट को समय से पूरा करने के लिए निरंतर कार्य जारी है।

एनसीआरटीसी के अधिकारियों का कहना है कि केवल वहीं काम नहीं हो रहा है। जिसमें आक्सीजन की जरूरत है। क्योंकि बाकी पिलर निर्माण, सड़क किनारे खोदाई,अंडरग्राउंड केबल डालने का काम किया जा रहा है। एनसीआरटीसी के अधिकारियों ने कहा कि उनकी प्राथमिकता कर्मचारियों व श्रमिकों की सुरक्षा है। इसलिए उन्हीं प्वाइंटों पर काम कर रहे हैं। जो कम संख्या में कर्मचारी लगाकर किए जा सकें।

chat bot
आपका साथी