ताबड़तोड़ दबिश..पर हत्यारोपितों का सुराग नहीं

चुनावी रंजिश में इंचौली थाना क्षेत्र के गांव कुनकुरा में युवक की गोली मारकर हत्या के आरोपित पूर्व ब्लाक प्रमुख व फौजी समेत अन्य भूमिगत हो गए है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 11:44 PM (IST)
ताबड़तोड़ दबिश..पर हत्यारोपितों का सुराग नहीं
ताबड़तोड़ दबिश..पर हत्यारोपितों का सुराग नहीं

मेरठ, जेएनएन। चुनावी रंजिश में इंचौली थाना क्षेत्र के गांव कुनकुरा में युवक की गोली मारकर हत्या के आरोपित पूर्व ब्लाक प्रमुख व फौजी समेत अन्य भूमिगत हो गए है। पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश के 24 घंटे बाद सोमवार को भी आरोपित पकड़ से दूर रहे। हालांकि पुलिस ने पूछताछ व दबिश के लिए कई हिरासत में ले रखे हैं। उधर, भारी पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार हुआ।

कु़नकुरा में प्रधानी चुनाव से पूर्व ब्लाक प्रमुख योगेंद्र राव व नवनिर्वाचित प्रधान पूजा समर्थक में चली आ रही रंजिश रविवार ओर गहरा गई। जब राहुल ने ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए पत्नी अंजलि का नामांकन कराया। आरोप है कि पूर्व ब्लाक प्रमुख योगेंद्र राव ने बेटे अंकित, फौजी उत्तमराव, उदय समेत अन्य के साथ मिलकर राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी और उसकी पत्नी के साथ भी अभद्रता की। हालांकि पुलिस ने गोली मारने के आरोपित अंकित को कुछ घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद से पूर्व ब्लाक प्रमुख और फौजी बेटा उदय राव समेत अन्य भूमिगत हो गए। हत्यारोपितों की तलाश में सोमवार भी पुलिस ने रिश्तेदारियों व अन्य दर्जनभर जगहों पर दबिश दी, लेकिन हत्थे नहीं चढ़े। हालांकि पूछताछ व हत्यारोपितों पर दबाव बनाने के लिए कई को हिरासत में लिया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। एसओ अंकित चौहान ने बताया कि रात से दर्जनभर जगहों पर दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस बल की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार

राहुल की हत्या के बाद गांव में तनाव पैदा हो गया था। हत्यारोपितों के खिलाफ लोग एक जुट थे और हत्थे चढ़ जाने पर किसी भी हद तक जाने को तैयार थे। सोमवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा तो एक बार फिर लोगों में आक्रोश फैल गया। हालांकि शव हाईवे पर रखकर विरोध करते, लेकिन भारी पुलिस बल की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

जल्द होंगे गिरफ्त में : हत्यारोपितों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी और लोगों से पूछताछ की लेकिन अभी सुराग नहीं लग रहा है। जल्द ही हत्यारोपित पुलिस गिरफ्त में होंगे।

अंकित चौहान, एसओ थाना इंचौली।

बकरा चोरी कर भाग रहे थे, पकड़े गए : मुंडाली कस्बा निवासी रियाजुल पुत्र फैय्याज का मकान कोल रोड पर है। उसके मकान के सामने बकरा खड़ा था। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और बकरे को चोरी कर बाइक पर लादकर आड़ गांव की तरफ भागने लगे। रियाजुल ने चोरों को बकरा लेकर जाते देख शोर मचा दिया। जिस पर ग्रामीणों ने चोरों को पीछा करना शुरू कर दिया और घेराबंदी का धरदबोचा। ग्रामीणों ने जमकर चोरों की धुनाई के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। एसओ रविचंद्रवाल ने बताया कि पकड़े गए चोरों ने अपने नाम नौशाद पुत्र अमीर हसन व कालिया पुत्र इकरामुददीन निवासी ग्राम आड़ बताए हैं। पुलिस ने रियाजुल की तहरीर पर दोनो के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी