नहीं दिखे रणवीर, न मिली आलिया की झलक, बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में आज नहीं हुई शूटिंग

बुलंदशहर के ऊंचागांव के प्रसिद्ध किले में करन जौहर की बड़े बजट की फिल्म राकी रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पिछले तीन दिन से चल रही है लेकिन गुरुवार को शूटिंग नहीं हुई। कलाकारों ने पूरा दिन आराम किया। लोगों को उनकी झलक भी नहीं दिखी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:07 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:30 AM (IST)
नहीं दिखे रणवीर, न मिली आलिया की झलक, बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में आज नहीं हुई शूटिंग
बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में आज शूटिंग नहीं हुई

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। गुरुवार को ऊंचागांव फोर्ट खामोश रहा। कैमरे के शटर बंद रहे। न किले में कलाकारों की मौजूदगी रही, न ही प्रोडक्शन टीम की आवाजाही। हल्ले-गुल्ले से दूर बस धर्मा प्रोडक्शन की गाड़ियां यहां खड़ी दिखाई दीं। गुरुवार को दिन-रात में एक भी सीन शूट नहीं किया गया। 'राकी रानी की प्रेम कहानी' की स्टार कास्ट व प्रोडक्शन टीम ने इस दौरान जमकर नींद ली। न कोई किले में आया न ही रिसोर्ट से बाहर निकला।

चहेते कलाकारों की नहीं मिली झलक

प्रशंसकों की भीड़ जरूर अपने चहेते कलाकारों को देखने को सुबह से शाम तक इंतजार करती रही। काफी जद्दोजहद के बाद भी न रणवीर सिंह को देख पाए, न ही आलिया भट्ट की झलक मिली। मायूस प्रशंसक अंधेरा होने पर अपने घर लौट गए। शुक्रवार को धर्मेन्द्र के आने के बाद फिर से शूटिंग होने की बात प्रोडक्शन से जुड़े लोग कह रह हैं।

तीन दिन से चल रही शूटिंग

ऊंचागांव के प्रसिद्ध किले में करन जौहर की बड़े बजट की फिल्म राकी रानी की प्रेम कहानी की शूङ्क्षटग पिछले तीन दिन से चल रही है। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट, धर्मेन्द्र, जया बच्चन, शबाना आजमी व कई अन्य बड़े कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं। किले में अभी तक शूटिंग में आलिया के महल में आने व रणवीर के विवाह मंडप में आने के सीन शूट किए गए हैं। धर्मेन्द्र के आने पर बाकी की शूङ्क्षटग होगी। गुरुवार को पूरे दिन किले में प्रोडक्शन टीम व कोई भी कलाकार नहीं आया। पुलिस का घेरा जरूर किले के चारों ओर रहा। रात में भी शूटिंग नहीं हुई। फिल्म के सभी कलाकार मैंगों ट्री रिसोर्ट व बागान रिसोर्ट में आराम फरमाते रहे। फिल्म की शूङ्क्षटग में पांच सौ से ज्यादा लोग मुंबई से यहां आए है। वह बुलंदशहर के अलावा आसपास के जिलों के होटल व रिसोर्ट में रुके हुए हैं।

जनपद की शान है ऊंचागांव फोर्ट

देश- विदेशों में भी कुंवर राजेंद्र पाल सिंह का ऊंचागांव फोर्ट जनपद की शान बढ़ा रहा है। जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर होने के बाद भी ऊंचा गांव फोर्ट देशी-विदेशी पर्यटकों की पहली पसंद है। फिल्मी दुनिया को भी ऊंचागांव किला बेहद पसंद है। छह माह पहले फिल्म निर्माता करण जौहर ने ऊंचागांव फोर्ट की विजिट की थी। आबादी के बीच में होने के बाद भी पहली नजर में ही उनको फोर्ट बेहद पसंद आया। किले की दीवारें ऊंची होने के कारण आसपास से शूङ्क्षटग को कोई भी व्यक्ति देख नहीं सकता, यह उन्हें ठीक लगा। ऊंचागांव फोर्ट की बदौलत अब जिला बॉलीवुड की दुनिया में अपनी नई पहचान बना रहा है।

बंटी और बबली-2 की हो चुकी है शूटिंग

राकी और रानी फिल्म की शूटिंग से पहले ऊंचा गांव में फिल्म निर्माता आदित्य चौपड़ा 2020 में बंटी और बबली -2 फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। इस फिल्म के कई सीन फोर्ट, बाजार व नहर किनारे कई सीन शूट किए गए थे। वहीं कई भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है। एक चैनल पर चल रहे सीरियल पिंजरा की भी दो माह तक फोर्ट में शूटिंग हुई थी। यहां फिल्माए गए सीन इन दिनों  

chat bot
आपका साथी