रणजी मैच : खराब लाइट के कारण मैच बंद, दोनों टीम के कप्‍तान से बात कर मैच को किया कॉल ऑफ Meerut News

रणजी मैच चौथे दिन लंच के बाद 1245 बजे शुरू हो सका। रेलवे की पारी के बाद खेलने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम तीसरे दिन शाम को टी ब्रेक के बाद नहीं खेल सकी थी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 01:34 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 02:40 PM (IST)
रणजी मैच : खराब लाइट के कारण मैच बंद, दोनों टीम के कप्‍तान से बात कर मैच को किया कॉल ऑफ Meerut News
रणजी मैच : खराब लाइट के कारण मैच बंद, दोनों टीम के कप्‍तान से बात कर मैच को किया कॉल ऑफ Meerut News

मेरठ, जेएनएन। भामाशाह पार्क में चल रहा रणजी मैच चौथे दिन लंच के बाद 12:45 बजे शुरू हो सका। मैच दोपहर दो बजे खराब लाइट के कारण बंद हो गया। उत्तर प्रदेश टीम के 2 विकेट पर 62 रन हो चुके है। अलमास शौकत भी 33 रन बनाकर आउट हो गए।

रणजी मैच में कोई निर्णय न आने की अवस्था में दोनों टीमों के कप्तानों बात कर मैच को कॉल ऑफ कर दिया गया। उत्तर प्रदेश की टीम 2 विकेट पर 62 रन बना सके। नए नियम के अनुसार अब टी ब्रेक तक अगर मैच में निर्णय न होने की उम्मीद हो तो मैच को कॉल ऑफ किया जा सकता है। वही पहले के नियम के अनुसार टी ब्रेक के बाद भी 10 से 15 ओवर खेलना अनिवार्य हुआ करता था।

रेलवे की पारी के बाद खेलने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम तीसरे दिन शाम को टी ब्रेक के बाद नहीं खेल सकी थी। थोड़ी देर बाद ही मैच शाम को 3:18 पर बंद हो गया था और 4:30 बजे तक सवा 1 घंटे तीसरे दिन का मैच खराब लाइट के कारण बंद रहा। चौथे दिन गुरुवार को भी सुबह लाइट पर्याप्त न रहने के कारण सुबह के 2:30 घंटे मैच नहीं शुरू हो सका। लंच के बाद 12:45 बजे अंपायर ने लाइट चेक करने के बाद मैच शुरू कराया।

पिछले दिन के बचे हुए ओवर के अंतिम दो गेंद में ही कर्ण शर्मा ने उत्तर प्रदेश के आर्यन जुयाल को पवेलियन भेज दिया। उत्तर प्रदेश टीम को आज कुल 327 रनों के लक्ष्य का पीछा करना है। लंच के बाद शुरू हुए मैच में लक्ष्य को हासिल करना उत्तर प्रदेश टीम के लिए लगभग असंभव सा लग रहा है। वहीं रेलवे की टीम शुरू से ही आक्रामक गेंदबाजी और फील्डिंग के साथ दबाव बनाने की कोशिश कर रही है, जिससे वह मैच जीतकर कुल 6 पॉइंट ले सके। मैच ड्रा होने पर रेलवे को तीन और उत्तर प्रदेश टीम को एक पॉइंट मिलेंगे। चौथी पारी में उत्तर प्रदेश के 10वें ओवर में 30 रन बने हैं। 

chat bot
आपका साथी