छेड़छाड़ पीड़िता के पति के पीछे तलवार ले भागा..अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

मवाना में शनिवार को छेड़छाड़ पीड़िता के पति के पीछे सुलह वार्ता के दौरान आरोपित का पुत्र तलवार लेकर दौड़ पड़ा। जिसमें पीड़ित की हालत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में सीएचसी से भर्ती कराया गया जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया। उक्त मामला नपा चेयरमैन के आवास का है जहां दोनों पक्ष एकत्र थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:55 PM (IST)
छेड़छाड़ पीड़िता के पति के पीछे तलवार ले भागा..अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती
छेड़छाड़ पीड़िता के पति के पीछे तलवार ले भागा..अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

मेरठ, जेएनएन। मवाना में शनिवार को छेड़छाड़ पीड़िता के पति के पीछे सुलह वार्ता के दौरान आरोपित का पुत्र तलवार लेकर दौड़ पड़ा। जिसमें पीड़ित की हालत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में सीएचसी से भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया। उक्त मामला नपा चेयरमैन के आवास का है, जहां दोनों पक्ष एकत्र थे।

नगर निवासी महिला ने बताया कि उसके पति हार्टपेशेंट हैं और घर पर ही परचून की दुकान करते हैं। आरोप है कि मोहल्ले का ही एक दबंग व्यक्ति आए दिन उससे छेड़छाड़ व फब्तियां कसता है। उक्त मामला शनिवार को नपा चेयरमैन अय्यूब कालिया के समक्ष पहुंच गया। आरोप है दोनों पक्ष बैठे थे कि इसी बीच आरोपित का पुत्र तलवार लेकर पहुंचा और पीड़तिा के पति को गाली-गलौज कर मारने के लिए तलवार लेकर दौड़ पड़ा। इस दौरान उसका पति बेहोश हो गिर गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पीड़िता के साथ चेयरमैन भी थाने पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी देते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई को प्रार्थना-पत्र दिया। पुलिस ने आरोपित समेत तीन को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

नपा चेयरमैन अय्यूब कालिया ने बताया कि दोनों पक्ष पड़ोसी हैं और घर के पास ही दोनों पक्ष के साथ अन्य जिम्मेदार लोग भी मौजूद थे। इस बीच दोनों पक्षों में तकरार हो गई। वे खुद महिला के समर्थन में थाने पहुंचे और आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी