राजस्‍थान पुलिस पहुंची कबाड़ी बाजार के कोठे पर, किसकी थी तलाश

राजस्‍थान पुलिस शनिवार दोपहर बाद मेरठ पहुंची है। साथ में मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने की पुलिस भी है। पुलिस कबाड़ी बाजार के एक कोठे पर कुछ तलाश कर रही है।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 02:49 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 03:17 PM (IST)
राजस्‍थान पुलिस पहुंची कबाड़ी बाजार के कोठे पर, किसकी थी तलाश
राजस्‍थान पुलिस पहुंची कबाड़ी बाजार के कोठे पर, किसकी थी तलाश
मेरठ (जेएनएन)। राजस्थान के सीकर से लापता लड़की की तलाश में राजस्थान पुलिस ने शनिवार को कबाड़ी बाजार में छापेमारी की। इस दौरान ब्रह्मपुरी पुलिस की टीम भी साथ रही। पुलिस ने दो संदिग्ध कोठा संचालिका के यहां दबिश दी लेकिन लड़की बरामद नहीं हुई।
दो लड़कियां लापता हुईं थींं
राजस्थान के सीकर थाने की पुलिस टीम एसआइ गिरधारी लाल के नेतृत्व में मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने पहुंची। सीकर पुलिस ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र से दो लड़कियां करीब डेढ़ साल पहले लापता हो गई थीं। उनके संबंध में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था। करीब छह माह पहले एक लड़की जैसे-तैसे घर पहुंच गई, लेकिन दूसरी का आज तक कोई सुराग नहीं लगा।
दिल्‍ली में बेच दिया था
घर पहुंची लड़की ने बताया कि उन्हें दिल्ली में बेच दिया गया था। वहां से वह भाग निकली। दिल्ली में पड़ताल करने पर पता चला कि दूसरी लड़की को मेरठ के कबाड़ी बाजार में बेच दिया गया है। उस लड़की की तलाश में ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के कबाड़ी बाजार स्थित एक कोठे पर छापा मारा। कोठा संचालिका ताला लगाकर भाग निकली। पुलिस ने ताला तोड़कर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन लड़की बरामद नहीं हुई। इसके बाद एक अन्य कोठे पर छापेमारी की गई, वहां भी सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस करवाई देख सभी कोठों में हड़कंप मच गया और कोठा संचालिकाएं ताला लगाकर फरार हो गईं। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि राजस्थान पुलिस को हर संभव मदद मुहैया कराई जा रही है।
chat bot
आपका साथी