25 फिट गहरे तालाब में डूबने से रेलवे कर्मचारी की मौत

मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के जिटौली गांव के तालाब में शनिवार को रेलवे कर्मचारी की डूबने से मौत हो गई। तलाब की गहराई करीब 25 फीट बताई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:10 PM (IST)
25 फिट गहरे तालाब में डूबने से रेलवे कर्मचारी की मौत
25 फिट गहरे तालाब में डूबने से रेलवे कर्मचारी की मौत

मेरठ, जेएनएन। मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के जिटौली गांव के तालाब में शनिवार को रेलवे कर्मचारी की डूबने से मौत हो गई। तलाब की गहराई करीब 25 फीट बताई गई है। पुलिस ने कर्मचारी का शव बाहर निकालकर मर्चरी पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, जिटौली गांव निवासी टीटू पुत्र होशियार सिंह रेलवे विभाग में मेरठ में कर्मचारी थे। जिटौली गांव के तालाब की कुछ दिन पूर्व सफाई की गई थी। जिस वजह से कूड़ा और मिट्टी के निकलने से उसके गहराई पहले से अधिक हो गई थी। पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश का पानी भरने से तालाब उफान पर आ गया था। शनिवार को टीटू तालाब के किनारे से जा रहे थे, तभी अचानक उनका पैर फिसल गया था। जिस कारण वह 25 फिट गहरे तालाब में जा गिरे। वहां खड़े कुछ लोगों ने देखा तो शोर भी मचाया। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह तालाब से कर्मचारी को बाहर निकाला, मगर जब तक उनकी मौत हो चुकी थी। एसएसआइ रामोतार सिंह का कहना है कि तालाब किनारे जा रहा रेलवे कर्मचारी का पैर फिसलने से तालाब में गिर गया। पानी में डूबने से कर्मचारी की मौत हो गई।

तालाब किनारे दीवार बनाने की हो रही मांग

पीड़ित स्वजन और ग्रामीणों ने पुलिस को तालाब की सफाई और खुदाई के दौरान से ही उसके चारों ओर दीवार बनाने की मांग तहसीलदार, कानूनगो समेत अन्य अधिकारियों से की जा रही थी। मगर, ऐसा कुछ नहीं हुआ। स्वजन व ग्रामीणों ने मांग की है कि पीड़ित स्वजन के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और 25 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए।

chat bot
आपका साथी