सहारनपुर : भीम आर्मी को लेकर राजपूत समाज में उबाल, सीएम पर अभद्र टिप्‍पणी का वीडियो वायरल

सहारनपुर के गांव शिमलाना के राजपूत समाज के लोगों में उबाल है। उनका आरोप है कि भीम आर्मी के सूर्या अंबेडकर और रजत ने एक वीडियो बनाया। यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राजपूत समाज और मुख्‍यमंत्री के प्रति अभद्र टिप्पणी की गई है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 02:39 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 02:57 PM (IST)
सहारनपुर : भीम आर्मी को लेकर राजपूत समाज में उबाल, सीएम पर अभद्र टिप्‍पणी का वीडियो वायरल
भीम आर्मी को लेकर राजपूत समाज में उबाल

सहारनपुर, जेएनएन। बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव शिमलाना में दाढ़ी मूछ काटने को लेकर हुआ विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में अब भीम आर्मी के कुछ कार्यकर्ताओं ने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल की है। इस वीडियो में राजपूत समाज और सीएम पर अभद्र टिप्पणी की गई है। पुलिस ने शिमलाना के ग्रामीणों की तहरीर पर भीम आर्मी से जुड़े एक युवक को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे है।

यह है मामला

शिमलाना निवासी अनुसूचित जाति के रजत नाम के युवक की करीब एक सप्ताह पहले राजपूत समाज के कुछ लोगों ने जबरन मूंछ दाढ़ी कटवा दी थी। इस मामले में रजत की तरफ से सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो युवक अभी फरार हैं। शिमलाना के राजपूत समाज के लोगों का आरोप है कि भीम आर्मी के सूर्या अंबेडकर और रजत ने एक वीडियो बनाया। जिसमें राजपूत समाज और सीएम के प्रति अभद्र टिप्पणी की गई। भीम आर्मी फिर से सहारनपुर में शब्बीरपुर कांड को दोहराना चाहती है, जबकि राजपूत समाज के युवकों की गिरफ्तारी के बाद गांव में शांति का माहौल है, लेकिन भीम आर्मी कार्यकर्ता गांव में बवाल कराना चाहते हैं।

उधर एसपी देहात अतुल कुमार शर्मा ने बताया कि शिमलाना के ग्रामीणों ने बड़गांव थाने पर तहरीर दी है, उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित भीम आर्मी के सूर्य अंबेडकर की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। रजत की भी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी