Punjab Police Raid In Meerut: मेरठ में पंजाब पुलिस का छापा, प्रतिबंधित दवाइयों का सप्लायर पकड़ा

Punjab Police raid in Meerut प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई करने के आरोपित की तलाश में पंजाब पुलिस ने पूर्वा महावीर मोहल्ले में छापेमारी की। यहां से मेडिकल स्टोर संचालक अंशुल जैन को साथ ले गई। पंजाब में पकड़े गए आरोपित की निशानदेही पर की थी छापेमारी।

Taruna TayalTue, 15 Jun 2021 09:07 PM (IST)
मेरठ में पंजाब पु‍लिस का छापा ।

मेरठ, जेएनएन। पंजाब में प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई करने के आरोपित की तलाश में पंजाब पुलिस ने पूर्वा महावीर मोहल्ले में छापेमारी की। यहां से पंजाब पुलिस मेडिकल स्टोर संचालक अंशुल जैन को पकड़कर अपने साथ ले गई। हालांकि देहली गेट थाने में ड्रग्स इंस्पेक्टर ने पंजाब पुलिस को बताया कि जो दवा पंजाब में प्रतिबंधित है, उसे यूपी में बेचा जा सकता है। बावजूद इसके पंजाब पुलिस अंशुल को ले गई।

यह है मामला

मंगलवार को पंजाब के रूपनगर थाने के एसआइ कृष्ण लाल, एएसआइ जरनैल सिंह, कांस्टेबल मनदीप सिंह और राजकुमार ने देहली गेट थाने में आमद दर्ज कराई। उनके साथ प्रतिबंधित दवा की सप्लाई करने में पकड़ा गया आरोपित महेंद्र निवासी गांधीनगर जालंधर (पंजाब)भी साथ था। उसकी निशानदेही पर पंजाब पुलिस ने देहली गेट पुलिस के साथ पूर्वा महावीर मोहल्ले में दबिश देकर मेडिकल स्टोर संचालक अंशुल जैन निवासी खैर नगर को हिरासत में ले लिया। एसआइ कृष्ण लाल ने बताया कि पंजाब में प्रतिबंधित दवाइयों के साथ महेंद्र को पकड़ा था। उसने बताया था कि अंशुल जैन प्रतिबंधित दवाइयों की पंजाब में डिलीवरी दे रहा है। देहली गेट थाने पहुंचे ड्रग्स इंस्पेक्टर ने पंजाब पुलिस को बताया कि यूपी में उक्त दवाइयों की बिक्री पर कोई प्रतिबंध नहीं है। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि पंजाब पुलिस के साथ देहलीगेट पुलिस को छापेमारी में भेजा था। पुलिस अंशुल जैन को थाने लाई थी।

साक्ष्यों के आधार पंजाब पुलिस अंशुल जैन को अपने साथ ले गई है। चार साल पहले भी अंशुल जैन के मेडिकल स्टोर पर पंजाब पुलिस ने छापा मारा था। तब भी प्रतिबंधित दवाइयों उसके मेडिकल स्टोर से मिली थीं। बता दें कि 17 मार्च को भी पंजाब पुलिस ने परतापुर की एक दवा फैक्ट्री को सील किया था, जो पंजाब में प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई दे रही थी। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.