गाड़ी पर पुलिस लिखकर शहर भर में घूमता था पुनीत गर्ग

पुनीत गर्ग के घर से बरामद हुई गाड़ी पर पुलिस का निशान लगा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:15 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:15 AM (IST)
गाड़ी पर पुलिस लिखकर शहर भर में घूमता था पुनीत गर्ग
गाड़ी पर पुलिस लिखकर शहर भर में घूमता था पुनीत गर्ग

मेरठ,जेएनएन। पुनीत गर्ग के घर से बरामद हुई गाड़ी पर पुलिस का निशान लगा हुआ है। दरअसल, पुनीत गर्ग अपनी गाड़ी पर पुलिस लिखकर शहरभर में घूमता था। भाजपा पार्षद गुलबीर के साथ काम करता था। उसके बाद थाने में पुलिसकíमयों से भी पुनीत गर्ग की अच्छी पहचान है। थाने का कोई भी विवाद हो तो पुनीत गर्ग के हस्तक्षेप के बाद ही निपटाया जाता था। पुनीत गर्ग की थाने में इतनी मजबूत पकड़ को लेकर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस की शह पर ही पुनीत गर्ग परिवार के साथ भागा है। इंस्पेक्टर ऋषिपाल का कहना है कि पुनीत की पुलिस का स्टीकर लिखी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। देखा जा रहा है कि पुनीत पुलिस का स्टीकर लगाकर गाड़ी में क्यों चलता था। ऐसे में पुनीत के विरुद्ध पुलिस की तरफ से धोखाधड़ी का मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। फिलहाल देखा जा रहा है कि पुनीत गर्ग के घर में मिली गाड़ी किसके नाम पर आरटीओ आफिस में दर्ज है।

इंस्पेक्टर से हाथापाई की वीडियो वायरल : विपिन कुमार की हत्या के बाद परिवार के लोगों ने पुनीत गर्ग के घर में घुसकर तोड़फोड़ का प्रयास किया था। उसके बाद इंस्पेक्टर ने भीड़ को रोकने की कोशिश की, जिस पर हाथापाई हो गई। इंस्पेक्टर ने भीड़ में मौजूद लोगों को थप्पड़ जड़ दिए। उसके बाद भीड़ में मौजूद लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर आरोपित की मदद करने का आरोप लगाया है। पूरे घटनाक्रम की वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल कर दी गई है। पुलिस के पहुंचने से पहले मिटा दिया क्राइमसीन

मेरठ : पुनीत गर्ग के घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उनमें पूरा घटनाक्रम कैद हो गया था। इसलिए पुनीत गर्ग सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ही उखाड़ कर ले गए। पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटनास्थल पर विपिन का खून पड़ा हुआ था, जिसे पुनीत गर्ग की मा सरोज गर्ग ने पानी डालकर साफ कर दिया था। मृतक के परिवार का कहना है कि हत्याकाड को छिपाने में पूरे परिवार ने अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में पुलिस को सरोज गर्ग को भी आरोपित बनाना चाहिए। इंस्पेक्टर ने बताया कि पूरे घटनाक्रम को विवेचना का हिस्सा बनाया जाएगा।

कोरोना पाजिटिव मा और पत्नी को भी ले गया पुनीत

पुनीत गर्ग के परिवार में पत्नी अंजलि गर्ग और मा सरोज गर्ग कोरोना पाजिटिव हैं। घटना के बाद पुनीत मा और पत्नी को भी घर से कार में साथ ले गया।

विपिन के मौत के बाद घर में मचा कोहराम

विपिन की पत्नी नीलम और उसके दो बेटी और एक बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है। विपिन की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। पत्नी नीलम का कहना है कि पुनीत को मजदूरी के पैसे नहीं देने थे तो न देता, मगर पति की जान तो न लेता। उसने मजदूरी के रुपये मागने पर ही विपिन की हत्या कर दी। नीलम ने कहा कि अब पुनीत को सजा दिलाकर ही दम लेगी।

chat bot
आपका साथी