मतदाताओं से किया जनसंपर्क, कालेज प्रबंधकों को भी साधा

एमएलसी चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने जहा गुरुवार से मतदाताओं से सीधा संवाद शुरू कर दिया वहीं कालेज प्रबंधकों के साथ मीटिंग कर उन्हें भी साधा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 05:00 AM (IST)
मतदाताओं से किया जनसंपर्क, कालेज प्रबंधकों को भी साधा
मतदाताओं से किया जनसंपर्क, कालेज प्रबंधकों को भी साधा

मेरठ, जेएनएन। एमएलसी चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने जहा गुरुवार से मतदाताओं से सीधा संवाद शुरू कर दिया, वहीं कालेज प्रबंधकों के साथ मीटिंग कर उन्हें भी साधा।

मुख्य वक्ता अश्वनी त्यागी ने 40 वर्षो के कालखंड को बदलते हुए भाजपा को जिताने की अपील की। शिक्षक चुनावों के जिला सह-संयोजक व कार्यक्रम आयोजक विनय शर्मा ने बताया कि गुरुवार को नीलकंठ ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट्स में करीब डेढ़ सौ स्कूल प्रबंधकों के साथ मीटिंग की गई। विधायक संगीत सोम, प्रत्याशी दिनेश गोयल और श्रीचंद शर्मा व कई अन्य शामिल रहे। कार्यक्रम में शाति ग्रुप के विशाल जैन, महावीर ग्रुप से धर्मेंद्र भारद्वाज, नीलकंठ के अमर अहलावत, कुसुम ग्रुप से चादवीर, दीवान से राजेश दीवान, साई ग्रुप से नवीन समेत कई अन्य शामिल रहे। उधर, वेस्ट एंड रोड पर स्थित दीवान पब्लिक स्कूल में अश्वनी त्यागी की अगुआई में संपर्क अभियान चलाया गया। करुणेश नंदन गर्ग, अंकुर मुखिया, मनोज सिवाच व कई अन्य भी शामिल थे।

एमएलसी चुनाव प्रभारी ने की कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मंथन

मेरठ खंड स्नातक विधान परिषद चुनाव के संबंध में जिले के प्रभारी नरेंद्र राठी ने गुरुवार को बैठक की। बुढ़ाना गेट कार्यालय पर महानगर कांग्रेस कमेटी के साथ परिचर्चा की। कार्यक्रम की अध्यक्षता दिनेश मोहन शर्मा व संचालन सलीम पठान ने किया। इससे पहले सभी ने संविधान उद्देशिका पढ़ी। प्रभारी नरेंद्र राठी ने कहा कि मेरठ खंड स्नातक प्रत्याशी जितेंद्र गौड़ की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता जी-जान से जुट जाएं। महानगर के सभी बूथों पर कांग्रेस अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने महानगर कमेटी के सदस्यों को जिम्मेदारी दी। इस अवसर पर अखिल कौशिक, अनिल शर्मा, रोहताश भइया, रोबिन नाथ, दीपक शर्मा, योगी जाटव, सरदार कर्मेन्द्र सिंह, राकेश मिश्रा आदि रहे। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

chat bot
आपका साथी