एसएसपी आफिस में फिर शुरू हो गई जनसुनवाई

कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए एसएसपी आफिस में जनसुनवाई बंद कर दी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 09:15 PM (IST)
एसएसपी आफिस में फिर शुरू हो गई जनसुनवाई
एसएसपी आफिस में फिर शुरू हो गई जनसुनवाई

मेरठ,जेएनएन। कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए एसएसपी आफिस में जनसुनवाई बंद कर दी गई थी। सभी शिकायत पत्रों को डाक द्वारा ही प्राप्त किया जा रहा था। अधिकारियों से मुलाकात नहीं होने की वजह से कई पीड़ितों को परेशानी हो रही थी।

एसएसपी आफिस के मेन गेट पर एक महिला कांस्टेबल और पुरुष कांस्टेबल तैनात किए गए हैं, जो बाहर से आने वाले लोगों की चेकिग के साथ उनका तापमान और आक्सीजन स्तर चेक करने के बाद ही उन्हें आफिस में प्रवेश दे रहे हैं। शिकायत पत्रों को भी इलेक्ट्रानिक मशीन में सैनिटाइज किया जा रहा है। शारीरिक दूरी का पालन कराते हुए जनसुनवाई अधिकारी शिकायतों का निस्तारण कर रहे हैं। मंगलवार को एसपी क्राइम राम अर्ज ने एसएसपी आफिस में बैठकर शिकायतों का निस्तारण किया। उन्होंने बताया कि कोविड प्रोटोकाल को ध्यान में रखकर ही जनसुनवाई की जा रही है।

भाई की पत्नी के हत्यारोपित को जेल भेजा: मंदवाड़ी में भाई की पत्नी की गला घोंटकर हत्या का आरोपित हिस्ट्रीशीटर डालचंद को मंगलवार पुलिस ने जेल भेज दिया। जबकि अन्य आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

मंदवाड़ी में सावित्री उर्फ बसंती पत्नी दीपचंद की हिस्ट्रीशीटर जेठ डालचंद ने रविवार रात गला घोंटकर हत्या कर दी थी और साक्ष्य मिटाने के के लिए शव बुग्गी में रखकर श्मशानघाट ले जाकर पेट्रोल छिड़कर अंतिम संस्कार कर दिया था। उसके बाद सुबह अवशेष को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया था। मंगलवार को पुलिस ने आरोपित को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।

मुकदमा दर्ज: थाना क्षेत्र के कुलंजन गांव में सोमवार सुबह दो बदमाशों ने घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित ने शाम को तहरीर दी थी। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, 24 घंटे बाद भी बदमाश की पुलिस की पकड़ से दूर है।

गांव कुलंजन निवासी फिरोज पुत्र शराफत अंसारी ने तहरीर में बताया था कि वह सोमवार सुबह परिवार सहित खेत पर गया हुआ था। उस समय पत्नी शबनम घर पर अकेली थी। इसी बीच छत के रास्ते दो बदमाश घर में घुस आए और जान से मारने की धमकी देकर चाबी ले ली थी। इसके बाद बदमाशों ने सेफ में रखे 83 हजार रुपये समेत सोने-चांदी का सामान लूट लिया था।इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। तहरीर पर जांच चल रही है। क्योंकि, सोमवार सुबह फिरोज ने जो सामान बताया था उसे सेफ का लाकर खोलकर देखने पर सुरक्षित पाया गया था।

chat bot
आपका साथी