सिग्‍नेचर होटल में प्रॉपर्टी डीलर ने लाइसेंसी पिस्‍टल से खुद को गोली से उड़ाया, फॉरेंसिंक जांच में वजह आई सामने Meerut News

शंभू नगर निवासी आशीष बंसल पुत्र श्री श्रीपाल बंसल ने सिग्नेचर होटल में गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। मंगलवार की शाम को वह सिग्नेचर होटल बागपत रोड पर आ कर रुके थे। वह प्रोपेर्टी डीलिंग का काम करते थे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 03:21 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 11:08 PM (IST)
सिग्‍नेचर होटल में प्रॉपर्टी डीलर ने लाइसेंसी पिस्‍टल से खुद को गोली से उड़ाया, फॉरेंसिंक जांच में वजह आई सामने Meerut News
मेरठ में प्रॉपर्टी डीलर ने गोली मारकर की आत्महत्या।

मेरठ, जेएनएन। गुरुवार को नोएडा के प्रॉपर्टी डीलर ने बागपत रोड स्थित होटल सिग्नेचर में लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। फॉरेंसिंक टीम ने जांच पड़ताल के बाद आत्महत्या की पुष्टि की है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सल्फास की गोलियां भी बेड के पास से बरामद की गई। माना जा रहा है कि सल्फास खाने के बाद ही प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को गोली मारी है। पुलिस ने रूम के अंदर से लाइसेंसी पिस्टल कब्जे में ले ली। 

मूलरूप से टीपीनगर के शंभूनगर निवासी आशीष बंसल उर्फ सोनू पुत्र श्रीपाल बंसल हाल में नोएडा के ए-105 सेक्टर 55 में रहते थे। आशीष का नोएडा और मेरठ में प्रॉपर्टी का बिजनेस था, पिछले तीन साल से बच्चों के साथ नोएडा में रहने लगे थे, जबकि उनका पूरा परिवार अभी भी शंभू नगर में रहता है। 28 सितंबर की शाम को आशीष बंसल बागपत रोड स्थित होटल सिग्नेचर में रूके थे। यह होटल उनके रिश्तेदार ज्ञान गोयल का है। 

गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे आशीष बंसल ने चाय पी। उसके बाद कमरे में बंद कर दिया। दोपहर का खाना तक नहीं मांगा। तब वहां मौजूद स्टाफ ने देखा की कमरा अंदर से बंद है। आवाज लगाने के बाद भी गेट नहीं खोला गया। उसके बाद दूसरी चॉबी से कमरा खोला गया। देखा कि आशीष का खून से लथपथ शव बेड पर पड़ा था। तभी पुलिस को मामले की सूचना दी गई। एएसपी इरज राजा के साथ एसओ रेलवे रोड मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे कमरे की तलाशी ली गई। कमरे में सल्फास और आशीष की अन्य दवाईयां मिली है। बेड पर शव के पास उनका लाइसेंसी पिस्टल भी पड़ा था। 

फॉरेंसिंक टीम को मौके पर बुलाया गया। बंसल के सिर को पार करने के बाद गोली दीवार में घुसी हुई थी। फॉरेंसिंक टीम ने मौके से पिस्टल कब्जे में ले लिया। साथ ही पड़ताल में सामने आया कि आशीष बंसल ने 32 बोर की पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार और रिश्तेदारों की होटल में भीड़ जमा हो गई। आत्महत्या की वजह कोई बता नहीं पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक माना जा रहा है कि बिजनेस में नुकसान या देनदारी ही आत्महत्या की वजह हो सकती है। 

एएसपी कैंट इरज राजा ने कहा कि प्रॉपर्टी डीलर आशीष बंसल ने होटल के रूम नंबर 106 में खुद की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या की। उनके बेड से सल्फास की गोलियां भी बरामद हुई है। माना जा रहा है कि सल्फास खाने के बाद खुद को गोली मारी है। पुलिस आत्महत्या की वजह तलाश रही है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। 

chat bot
आपका साथी