परियोजना निदेशक से सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने जानी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे की प्रगति

बुधवार को सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने अपने दिल्ली स्थित आवास पर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के परियोजना निदेशक मुदित गर्ग से काम की प्रगति जानी। कहा कि तय अवधि में हर हाल में एक्सप्रेस-वे का काम पूरा करना है और इस में कोई कोताही नहीं होगी।

By Edited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 03:00 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 03:09 AM (IST)
परियोजना निदेशक से सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने जानी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे की प्रगति
सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के परियोजना निदेशक से काम की प्रगति जानी।

मेरठ, जेएनएन। बुधवार को सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने अपने दिल्ली स्थित आवास पर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के परियोजना निदेशक मुदित गर्ग से काम की प्रगति जानी। कहा कि तय अवधि में हर हाल में एक्सप्रेस-वे का काम पूरा करना है।

परियोजना निदेशक ने सांसद को बताया कि गाजियाबाद क्षेत्र में किसानों के धरने के चलते एक्सप्रेस-वे का काम प्रभावित है। जब काम गति पकड़ता है तो किसान मांगों को लेकर काम रोक देते हैं। यह बार-बार हो रहा है। अगर उनकी मांगे जायज हैं तो वह मानी जाएं अगर मांगे उचित नहीं हैं तो किसानों से प्रशासन सख्ती से निपटे। पुलिस बल की तैनात किया जाए। ताकि काम न बंद हो।

परियोजना निदेशक ने बताया कि 80 फीसद एक्सप्रेस-वे का काम पूरा हो चुका है। 20 फीसद काम 31 दिसंबर तक पूरा करना है। सांसद ने परियोजना निदेशक को आश्वस्त किया कि इस संबंध में वह शासन स्तर पर बात करेंगे। जहां पर काम चल रहा है, वहां पर काम की गति बढ़ाकर उसे पूरा किया जाए।

chat bot
आपका साथी