बागपत में कुख्यात धर्मेंद्र किरठल पर 50 हजार का इनाम घोषित, ढाई माह से चल रहा है फरार

बागपत में करीब ढाई माह से इरशाद हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे कुख्‍यात अपराधी धर्मेंद्र कि‍रठल पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र रमाला थाने का हिस्ट्रीशीटर है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:19 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:19 PM (IST)
बागपत में कुख्यात धर्मेंद्र किरठल पर 50 हजार का इनाम घोषित, ढाई माह से चल रहा है फरार
कुख्यात धर्मेंद्र किरठल पर 50 हजार का इनाम घोषित।

बागपत, जेएनएन। पिछले करीब ढाई माह से इरशाद हत्याकांड के एक मामले में फरार वेस्ट यूपी के कुख्यात अपराधी धर्मेंद्र किरठल पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। ग्राम किरठल के किसान इरशाद की 12 दिसंबर 2020 को खेत में काम करते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवक सद्दाम ने चुनाव की पार्टीबाजी के चलते कुख्यात धर्मेंद्र किरठल निवासी ग्राम किरठल, सतेंद्र मुखिया निवासी ग्राम सुन्हैड़ा, सुभाष उर्फ छोटू निवासी सिसौली (मुजफ्फरनगर) व एक अज्ञात अपराधी पर अपने पिता इरशाद की हत्या करने का आरोप लगाते हुए रमाला थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी अभिषेक सिंह ने तीनों आरोपितों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई और न ही आरोपितों ने अदालत में आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराधी धर्मेंद्र किरठल पर और इनाम बढ़ाने के लिए उच्चाधिकारियों को संस्तुति की थी। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना कि मेरठ आइजी प्रवीण कुमार ने अपराधी धर्मेंद्र किरठल पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। धर्मेंद्र व उसके साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

धर्मेंद्र का मकान किया जा चुका है कुर्क

15 अक्टूबर 2020 को उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम की धारा 14 (1) के तहत प्रशासन ने कुख्यात धर्मेंद्र किरठल की करीब 59 लाख रुपये की संपत्ति का मकान व अन्य कुर्क कर दिया था।

कौन है धर्मेंद्र किरठल

पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र रमाला थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, धमकी समेत विभिन्न धाराओं के करीब 50 मुकदमें दर्ज हैं। उसकी माता पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेश देवी व पत्नी सुदेश देवी पूर्व ग्राम प्रधान है। 

chat bot
आपका साथी