Priyanka Vadra Rally: मेरठ में अब 29 सितंबर नहीं, अक्‍टूबर में होगी प्रियंका वाड्रा की जनसभा

Priyanka Vadra Rally कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा की मेरठ में जनसभा अब अक्‍टूबर माह में होगी। 29 सितंबर की प्रस्‍तावित रैली का अभी स्‍थगित कर दिया गया है। भैंसाली मैदान में जनसभा की मांगी गई थी जिला कमेटी द्वारा प्रशासन से अनुमति।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 08:50 AM (IST)
Priyanka Vadra Rally: मेरठ में अब 29 सितंबर नहीं, अक्‍टूबर में होगी प्रियंका वाड्रा की जनसभा
अन्य जगहों के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार न हो पाने की बताई जा रही है वजह।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा की 29 सितंबर को होने वाली जनसभा स्थगित हो गई है। अब यह जनसभा अक्टूबर के पहले पखवाड़े में होने की उम्मीद है। शुक्रवार को इसकी पुष्टि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला ने की। गौरतलब है कि मेरठ कांग्रेस 29 सितंबर को होने वाले जनसभा को लेकर पुरजोर तैयारियों में जुटी हुई थी। सभी कार्यकर्ताओं को आवश्‍यक दिशा निर्देश दिए गए थे। प्रियंका वाड्रा की जनसभा को लेकर शहर में जनसंपर्क भी किया जा रहा था।

नई तिथि की घोषणा नहीं

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा की जनसभा मेरठ में अक्टूबर में होगी। अभी इसकी तिथि घोषित नहीं की गई है। 29 सितंबर की जनसभा रद होने की मुख्य वजह प्रदेश के अन्य हिस्सों में होने वाले कार्यक्रम है। दरअसल, कांग्रेस की पांच बड़ी संकल्प यात्राएं प्रदेशभर में होनी हैं। मेरठ से इसका आगाज होना है, लेकिन अन्य जगहों पर संकल्प यात्रा के कार्यक्रम अभी तक तय नहीं हो पाए हैं।

संकल्प यात्रा का आगाज

सभी कार्यक्रम एक के बाद एक होने हैं। इसका रोडमैप तैयार किया जा रहा है। सभी कार्यक्रमों की रूपरेखा बनने के बाद मेरठ से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा जनसभा के जरिए संकल्प यात्रा का आगाज करेंगी। संभावना है कि मेरठ में 10 अक्टूबर के आसपास जनसभा आयोजित हो सकती है। फिलहाल कांग्रेस की जिला व महानगर इकाई तैयारियों में जुटी है। ताकि अक्टूबर में होने वाली जनसभा में भीड़ जुटाई जा सके।

अनुमति के लिए आवेदन

मालूम हो कि जिला कांग्रेस कमेटी ने जिला प्रशासन से भैंसाली मैदान में जनसभा के लिए अनुमति को आवेदन भी कर दिया था। उधर कांग्रेस से विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारी करने वालों के आवेदन जमा करने की तिथि 10 अक्टूबर कर दी गई है। पहले अंतिम तिथि 25 सितंबर थी। अब नए सिरे से अक्‍टूबर में जनसभा के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता जुटेंगे।

chat bot
आपका साथी