मेरठ में 40 दिन में कोरोना से एक ही परिवार में तीन मौत, प्रियंका वाड्रा ने जताया शोक

मेरठ में 40 दिन में कोरोना ने एक ही परिवार के तीन सदस्‍य छीन लिए। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उप्र प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने भी इस पर शोक संवेदना व्यक्त की है। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने सौंपा परिजनों को शोक संवेदना-पत्र।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 10:32 PM (IST)
मेरठ में 40 दिन में कोरोना से एक ही परिवार में तीन मौत, प्रियंका वाड्रा ने जताया शोक
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उप्र प्रभारी प्रियंका वाड्रा।

मेरठ, जेएनएन। कोरोना ने कई परिवारों को ऐसा जख्म दिया है जो कभी नहीं भर सकेगा। पांडव नगर ए ब्लाक निवासी मोरविन डेविड के परिवार में भी कोरोना का कहर टूटा। 40 दिन में कोरोना ने उनके दो भाइयों और एक भतीजे को छीन लिया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उप्र प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने भी इस पर शोक संवेदना व्यक्त की है।

मोरविन डेविड के भाई जोनसन डेविड का निधन 13 अप्रैल को, एंथोनी लाजरस का 20 अप्रैल को और भतीजे अभिषेक केविन का निधन 23 मई को हुआ था। प्रियंका वाड्रा को कांग्रेस महानगर प्रभारी नसीम खान ने यह दुखद सूचना दी थी।

प्रियंका वाड्रा का शोक संवेदना पत्र गुरुवार को महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने मोरविन डेविड को सौंपा। इस दौरान अखिल कौशिक भी साथ रहे। पत्र में प्रियंका ने लिखा है कि परिवार के तीन सदस्यों के निधन से दुखी हूं। परिवार वालों के लिए यह असहनीय पीड़ा है।

chat bot
आपका साथी