मेरठ के लाल प्रियम गर्ग आइपीएल खेलने के लिए दुबई हुए रवाना, इस टीम की ओर से खेलेंगे

मेरठ का लाल प्रियम गर्ग शुक्रवार को आइपीएल (IPL) खेलने के लिए दुबई के लिए रवाना हो गए। दुबई के लिए रवाना होने से पहले बहनों ने तिलक लगाकर उन्हें विदा किया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 21 Aug 2020 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 21 Aug 2020 10:41 PM (IST)
मेरठ के लाल प्रियम गर्ग आइपीएल खेलने के लिए दुबई हुए रवाना, इस टीम की ओर से खेलेंगे
मेरठ के लाल प्रियम गर्ग आइपीएल खेलने के लिए दुबई हुए रवाना, इस टीम की ओर से खेलेंगे

मेरठ, जेएनएन। मेरठ का लाल प्रियम गर्ग शुक्रवार को आइपीएल (IPL) खेलने के लिए दुबई के लिए रवाना हो गए। दुबई के लिए रवाना होने से पहले बहनों ने तिलक लगाकर उन्हें विदा किया। इस बार आइपीएम क्रिकेट टुनामेंट में ये हैदराबाद सनराइजर्स की तरफ से खेलेंगे। प्रियम गर्ग अंडर-19 (Under-19) टूनामेंट में भारत का नेतृत्‍व किया था। इस दौरान इन्‍होंने काफी अच्‍छा प्रदर्शन दिखाया था। भारत ने अंडर-19 इस बीच अच्‍छा प्रदर्शन की बदौलत फाइनल तक पहुंचा था। अच्‍छे प्रदर्शन की बदौलत ही टीम ने अच्‍छा खेल दिखाया था।

सनराइजर्स ने एक करोड़ 90 लाख में खरीदा था

कोरोना काल में आइपीएल को लेकर कई अड़चने आई। इसी को लेकर बीसीसीआइ और आइसीसी के सहमति से इस बार आईपीएल यूएई में कराया जा रहा है। आइपीएल सितंबर से होना तय किया गया है। ऐसे में सभी खिलाड़ी धीरे-धीरे यूएई के लिए जा रहे हैं। अबतक तीन टीमें यूएई (UAE) पहुंच चुकी हैं और कुछ ने तो अभ्‍यास करना भी शुरू कर दिया है। शुक्रवार को प्रियम गर्ग यूएई को जाने के लिए एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। विश्वकप में भारतीय अंडर-19 टीम की अगुवाई करने वाले प्रियम को आइपीएल (IPL) में खेलने वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने एक करोड़ नब्बे लाख रुपये में खरीदा था। प्रियम के पिता नरेश गर्ग ने बताया कि बहनों ने तिलक लगाकर उसके अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाओं के साथ विदा किया। 

होंगे क्‍वारंटाइन

आइपीएल खेलने के लिए जा रही सभी टीमों को पहले क्‍वारंटाइन किया जा रहा है। फिर उनको आने जाने के लिए परमिशन दिया जा जाएगा। हालाकि इसके लिए कुछ गाइडलाइन भी जारी किया गया है। जिसके तहत इस नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा। प्रियम गर्ग भी छह दिनों के लिए क्‍वारंटाइन होंगे।

प्रियम गर्ग से अच्‍छे प्रदर्शन की उम्‍मीद

मेरठ के युवाओं और लोगों को प्रियम गर्ग से आइपीएल में अच्‍छे प्रदर्शन की उम्‍मीद हैं। लोगों का कहना है कि जैसे अंडर-19 में प्रदर्शन खिलाड़ी ने प्रदर्शन किया वैसे ही आइपीएल में भी प्रदर्शन की उम्‍मीद जता रहे हैं। इस आइपीएल को लेकर लोगों में काफी उत्‍साह है।  

chat bot
आपका साथी