शामली में मुख्‍यमं‍त्री योगी आदित्‍यनाथ के आने को लेकर तैयारियां तेज, जायजा लेने पहुंचे अधिकारी; देखें तस्‍वीरें

कैराना में मुख्यमंत्री का दौरा प्रस्तावित है। पुलिस-प्रशासन इस कार्यक्रम को लेकर हाईअलर्ट मोड़ पर है। कैराना में मुख्यमंत्री पीएसी केंद्र का उदघाटन कर सकते हैं। इसके लिए सरकार ने करीब दो साल पहले ही पांच सौ बीघा जमीन ली थी।

Himanshu DwivediThu, 16 Sep 2021 03:16 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री का शामली में प्रस्‍तावित दौरे को लेकर तैय‍ारियां तेज हो गई है्ं।

शामली, जेएनएन। कैराना में मुख्यमंत्री का दौरा प्रस्तावित है। पुलिस-प्रशासन इस कार्यक्रम को लेकर हाईअलर्ट मोड़ पर है। कैराना में मुख्यमंत्री पीएसी केंद्र का उदघाटन कर सकते हैं। इसके लिए सरकार ने करीब दो साल पहले ही पांच सौ बीघा जमीन ली थी।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मददेनजर इस मैदान को साफ करा लिया गया है। यहां पर दिन-रात सफाई का काम चल रहा है। जिलाधिकारी जसजीत कौर और एसपी सुकीर्ति माधव यहां का कई बार निरीक्षण कर व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दे चुके हैं। इसके अलावा कैराना स्थित राजकीय पथिक महाविद्यालय में हेलीपेड़ बनाने को लेकर भी तैयारियां की जा चुकी है। 14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अलीगढ़ में कार्यक्रम था। उम्मीद जताई जा रही थी कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद ही मुख्यमंत्री के दौरे पर अंतिम मुहर लगेगी। सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने पिछले चार सालों में कैराना विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों का विवरण भी मांगा था। अफसरों से यह ब्यौरा भेज दिया है।

इसके अलावा जनपद में हाेने वाले शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रमों का विवरण भी मुख्यमंत्री कार्यालय भेजा गया है। हालांकि जिलाधिकारी और एसपी सुकीर्ति माधव का कहना है कि अभी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। उनका कहना है कि सूचना मिली है कि मुख्यमंत्री जनपद में कभी भी आ सकते हैं। उनके दौरे के मद्देनजर जरूरी तैयारियां की जा रही हैं। सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की जा रही हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय से निर्देश मिलने का इंतजार किया जा रहा है। उधर, मुख्यमंत्री के आगमन से ठीक पहले भाजपा में बगावत होने से पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी असहज हैं। कई बार संपर्क करने के बाद ही जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर ने फोन ही रिसीव नहीं किया।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे डीएम व एसपी

कैराना में पीएसी कैम्प का शिलान्यास करने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेगे। डीएम शामली जसजीत कौर व एसपी सुकीर्ति माधव ने विजय सिंह पथिक महाविद्यालय में पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए। अधीनस्थो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। गुरुवार की दोपहर विजय सिंह पथिक डीएम शामली जसजीत कौर व एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने पहुंचकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वही महाविद्यालय में बनाएं जारहे हेलीपैड का निरीक्षण किया गया। एसपी ने महाविद्यालय में स्थित भवनों निरीक्षण किया। इस दौरान मौजूद एडीएम अरविंद सिंह एएसपी ओपी सिंह, सीडीओ संभुनाथ तिवारी एसडीएम कैराना उद्भव त्रिपाठी व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। हालांकि मुख्यमंत्री के निर्धारित कार्यक्रम की अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.