Mahapanchayat: मुजफ्फरनगर में महापंचायत की तैयारी, भाकियू ने घोषित किए मेरठ समेत 18 मंडलों के प्रभारी

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के निर्देश पर मेरठ समेत प्रदेश के 18 मंडलों के प्रभारी नियुक्त किए हैं। कुछ दिन पहले ही प्रदेश के सभी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:00 AM (IST)
Mahapanchayat: मुजफ्फरनगर में महापंचायत की तैयारी, भाकियू ने घोषित किए मेरठ समेत 18 मंडलों के प्रभारी
सभी मंडल प्रभारियों को निर्देश, क्षेत्र में भ्रमण कर रिपोर्ट भेजें।

मेरठ, जागरण संवाददाता। भारतीय किसान यूनियन ने मुजफ्फरनगर में पांच सितंबर को होने वाली महापंचायत के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इस क्रम में मंगलवार को प्रदेशाध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के निर्देश पर मेरठ समेत प्रदेश के 18 मंडलों के प्रभारी नियुक्त किए हैं। कुछ दिन पहले ही प्रदेश के सभी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया था। जिसके बाद नयी कार्यकारिणी घोषित करने के कयास लगाए जा रहे थे।

तैयारी शुरू की

मंगलवार को प्रदेशाध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने मेरठ, मुरादाबाद, सहारनपुर, अलीगढ़ व आगरा समेत 18 मंडलों के प्रभारी घोषित कर दिए। यह सभी प्रभारी पूर्व के पदों पर ही नियुक्ति की गई है। राजवीर सिंह जादौन ने कहा कि सभी प्रभारी तत्काल प्रभाव से अपने-अपने मंडलों में पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर महापंचायत की तैयारी शुरू कर दें। निर्देश दिए कि महापंचायत के लिए अपने क्षेत्रों में भ्रमण करके उन्हें रिपोर्ट तैयार कर भेजी जाए। मेरठ, मुरादाबाद, सहारनपुर, अलीगढ़ व आगरा के मंडल प्रभारी कमश: ओमपाल मलिक, पवन खटाना, डा. नौ ङ्क्षसह, राजवीर ङ्क्षसह व सुभाष चौधरी को बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी