Meerut College Election: अब 20 मई को मेरठ कालेज में चुनाव की तैयारी, 1422 मतदाता करेंगे चुनाव

Meerut College Election 2021 मेरठ कॉलेजिएट एसोसिएशन ( प्रबंध समिति) का चुनाव अब 20 मई को कराने की तैयारी है। इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी गई है। जिला प्रशासन से सहमति मिलने के बाद कालेज का चुनाव 20 मई को कराया जा सकता है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:47 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:47 PM (IST)
Meerut College Election: अब 20 मई को मेरठ कालेज में चुनाव की तैयारी, 1422 मतदाता करेंगे चुनाव
अब 20 मई को मेरठ कालेज में चुनाव की तैयारी।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ कॉलेजिएट एसोसिएशन ( प्रबंध समिति) का चुनाव अब 20 मई को कराने की तैयारी है। इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी गई है। जिला प्रशासन से सहमति मिलने के बाद कालेज का चुनाव 20 मई को कराया जा सकता है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए 15 मई तक सभी स्कूल ,कालेज बंद किए गए हैं। पहले मेरठ कालेज प्रबंध समिति का चुनाव 18 अप्रैल को प्रस्तावित था।लेकिन रविवार को पूरी तरह से लॉक डाउन होने की वजह से चुनाव स्थगित कर दिया गया। अब दुबारा से चुनाव की तिथि तय की गई है। सोमवार को मेरठ कालेज के प्राचार्य व निर्वाचन अधिकारी डा. युद्धवीर सिंह ने सभी प्रत्याशियों से अलग-अलग वार्ता के बाद 20 मई की तिथि निर्धारित की है। हालांकि अभी चुनाव की यह तिथि पर प्रशासन की सहमति मिलनी बाकी है। कालेज प्रशासन ने चुनाव कार्यक्रम बनाकर जिला प्रशासन को भेज दिया है। प्राचार्य डा. युद्धवीर सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद चुनाव कराया जाएगा।

1422 मतदाता करेंगे चुनाव

मेरठ कॉलेजिएट एसोसिएशन के चुनाव में कुल 1422 मतदाता हैं। इसमें 400 से अधिक मतदाताओं की उम्र 60 साल से भी अधिक है। मई के महीने में भीषण गर्मी को देखते हुए इन मतदाताओं को भी परेशानी हो सकती है। हालांकि चुनाव में उतरे प्रत्याशियों की ओर से लगातार चुनाव कराने की मांग की जा रही है। जिसे देखते हुए नई तिथि तय की गई है। मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन के चुनाव में दो पैनल आमने-सामने हैं।एक पैनल मेरठ कालेज परिवार के नाम से है। तो दूसरा पैनल फ्रेंड्स आफ मेरठ कालेज के नाम से है। जो अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और सह सचिव के अलावा 21 कार्यकारिणी सदस्य के लिए चुनाव मैदान में हैं।

chat bot
आपका साथी