बिजनौर में गर्भवती महिला की प्रसव से पहले मौत, शव रख कर स्वजन ने किया हंगामा

Pregnant woman died बिजनौर में गुरुवार देर शाम एक गर्भवती महिला की प्रसव से पहले ही मौत हो गई। उसकी मौत पर नाराज स्वजन ने शव को अस्पताल के बाहर रखकर हंगामा किया। यहां पर काफी तक हंगामा होता रहा। बाद में पुलिस ने समझाया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:42 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:42 AM (IST)
बिजनौर में गर्भवती महिला की प्रसव से पहले मौत, शव रख कर स्वजन ने किया हंगामा
बिजनौर के धामपुर में प्रसव से पहले ही एक गर्भवती महिला की मौत हो गई।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Pregnant woman died बिजनौर की धामपुर तहसील के नहटौर थाना क्षेत्र के गांव फुलसंदा में गुरुवार देर शाम एक गर्भवती महिला की प्रसव से पहले ही मौत हो गई। उसकी मौत पर नाराज स्वजन ने शव को अस्पताल के बाहर रखकर हंगामा किया। करीब एक घंटे बाद पुलिस के समझाने पर स्वजन शांत हुए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह है मामला

थाना कोतवाली देहात के गांव जगन्नाथपुर निवासी राजेंद्र सिंह ने गुरुवार दोपहर अपनी गर्भवती पत्नी 28 वर्षीय बेबी को नहटौर के गांव फुलसंदा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टर ने शाम तक गर्भवती महिला का इलाज किया, लेकिन शाम को 5 बजे उसने महिला की हालत गंभीर बताते हुए रेफर कर दिया। स्वजन उसे बिजनौर स्थित एक अस्पताल ले गए, लेकिन वहां डॉक्टर ने महिला और गर्भ में पल रहे बच्चे दोनों को मृत घोषित कर दिया।

स्‍वजन में कोहराम

इससे परिवार में कोहराम मच गया। वे रात करीब 9 बजे शव को वापस लेकर फुलसँदा के उसी अस्पताल में पहुंचे, जहां उन्होंने अस्पताल के बाहर शव को रखकर जमकर हंगामा किया। पति राजेंद्र सिंह व परिवार वालों का आरोप है कि दोपहर से शाम तक अस्पताल का डॉक्टर महिला का इलाज करता रहा, लेकिन अचानक उसने शाम को रेफर कर दिया।

अभी नहीं दी गई है तहरीर

आरोप है कि रेफर करने से पहले ही महिला की मौत हो गई थी, उसके बाद भी डॉक्टर ने रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस काफी देर तक परिवार को समझाती रही। इसके बाद रात करीब 10 बजे परिवार वाले शांत हुए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना है कि अभी स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। 

chat bot
आपका साथी