बिजनौर में मनमुटाव के चलते गभर्वती पत्नी को नहर में धकेला, सात साल पहले हुई थी शादी

बिजनौर में आपसी मनमुटाव के चलते एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी को नहर में धकेल दिया। रेहटा बिल्लौच के पास हुई वारदात पति ने स्वीकार की घटना। सात वर्ष पूर्व अमरोहा से हुई थी युवक की शादी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:00 AM (IST)
बिजनौर में मनमुटाव के चलते गभर्वती पत्नी को नहर में धकेला, सात साल पहले हुई थी शादी
बिजनौर में मनमुटाव के चलते गभर्वती पत्नी को नहर में धकेला।

बिजनौर, जेएनएन। आपसी मनमुटाव के चलते एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी को नहर में धकेल दिया। उसकी तलाश में गोताखोरों की कई टीमें लगी हैं। सोमवार शाम तक महिला का पता नहीं चला था। पुलिस पूछताछ में पति ने जुर्म कबूल कर लिया है।

यह है मामला

जिला अमरोहा के नौगावां सादात निवासी मोहम्मद हनीफ की पुत्री रईसा उर्फ निशा परवीन की शादी सात वर्ष पूर्व कांठ थाना क्षेत्र के देहरी जुम्मन गांव में सुलेमान पुत्र सखावत से हुई थी। महिला के एक बेटा और एक बेटी है। वह गर्भवती है। रविवार रात मायके वालों को बेटी के लापता होने की जानकारी मिली थी। संदेह होने पर रईसा के भाई रईश ने कांठ थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने पूछताछ के लिए सुलेमान को हिरासत में ले लिया। सुलेमान ने पुलिस को बताया कि वह रविवार सुबह पत्नी को बाइक से ससुराल ले जा रहा था।

थाना नूरपुर के रेहटा बिल्लौच गांव स्थित नहर के पुल पर पत्नी से कहासुनी हो गई। मारपीट कर पत्नी को नहर में धक्का दे दिया। इसके बाद सीओ कांठ बलराम सिंह व एसएसआई कांठ संजय शर्मा एनडीआरएफ की टीम के साथ बताए गए पुल पर पहुंचे और मोटरबोट व गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा।

chat bot
आपका साथी