भटीपुरा में गिरा पावर ग्रिड का टावर, चार घायल

किठौर के भटीपुरा के जंगल में पावर ग्रिड का टावर गिर जाने से बिहार निवासी चार मजदूर चोटिल हो गए। मौके पर मौजूद लोग उन्हें तुरंत मेडिकल ले गए। घायलों में एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:20 PM (IST)
भटीपुरा में गिरा पावर ग्रिड का टावर, चार घायल
भटीपुरा में गिरा पावर ग्रिड का टावर, चार घायल

मेरठ, जेएनएन। किठौर के भटीपुरा के जंगल में पावर ग्रिड का टावर गिर जाने से बिहार निवासी चार मजदूर चोटिल हो गए। मौके पर मौजूद लोग उन्हें तुरंत मेडिकल ले गए। घायलों में एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

किठौर थानाक्षेत्र अन्तर्गत भटीपुरा में मनवीर के खेत में एलएंडटी कंपनी पिछले 15 दिन से पावर ग्रिड का दो सौ फीट ऊंचा टावर नंबर 17 बनाने का काम कर रही थी। पिछले तीन दिन हुई भारी बारिश में काम रोक दिया गया। बुधवार को लेबर ने पुन: काम शुरू किया। अभी लेबर 170 फीट ऊंचा टावर ही बना पाई थी कि टावर की एक तरफ की दो सपोर्ट टूट गईं। इससे उस पर चढ़कर काम कर रहे भागलपुर बिहार निवासी राजेश व गुड्डू समेत चार लोग गंभीर घायल हो गए। इन्हें मौके पर काम कर रहे मजदूर आनन-फानन में मेडिकल ले गए। घायलों में एक मजदूर की हालत गंभीर है। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर ने मेडिकल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। इस संबंध में प्रोजेक्ट मैनेजर व प्रभारी से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

चोरी की वारदात रोकने को पहल : मुंडाली क्षेत्र के गांव कुढ़ला में लगातार हो रहीं पशु चोरी एवं अन्य वारदातों को रोकने के लिए ग्राम प्रधान ने गांव के सभी प्रमुख चौराहों और रास्तों सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं। सीसीटीवी कैमरे लगने के बाद पशु एवं अन्य चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की पहचान की जा सकेगी।

मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव कुढ़ला में पिछले काफी समय से पशु चोरी एवं घर तथा दुकानों में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। गांव में चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए ग्राम प्रधान सज्जो ने गांव के सभी प्रमुख चौराहों और रास्तों पर सीसी टीवी कैमरे लगवा दिए हैं। उनका कहना है कि कैमरे लगने से गांव में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा। इसके बावजूद कोई चोरी करता है तो सीसीटीवी कैमरों से उसकी पहचान की जा सकेगी।

chat bot
आपका साथी