रामराज में सड़क में बने गढ्डे

मेरठ-पौड़ी हाईवे स्थित रामराज में सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क है। जिस पर चलना मुश्किल बना हुआ है। आखिर इससे कब निजात मिलेगी। यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं लेकिन जिम्मेदार नींद से नहीं जागे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:44 PM (IST)
रामराज में सड़क में बने गढ्डे
रामराज में सड़क में बने गढ्डे

मेरठ, जेएनएन। मेरठ-पौड़ी हाईवे स्थित रामराज में सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क है। जिस पर चलना मुश्किल बना हुआ है। आखिर इससे कब निजात मिलेगी। यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं लेकिन जिम्मेदार नींद से नहीं जागे। क्षेत्र के लोग प्रदर्शन व ज्ञापन के माध्यम से पूर्व में गड्ढों को भरवाने की मांग कर चुके हैं लेकिन समस्या अभी भी जस की तस सामने खड़ी है।

रामराज के पास स्थित सैफपुर-फिरोजपुर में पानी की निकासी नहीं होने से सड़क में जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए। जिस पर आए दिन वाहन पलटने की घटना सामने का रही है। सोमवार को मेरठ से बिजनौर जा रहा ट्रक पहिया गड्ढे में पड़ने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया था। जिसमें चालक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। दुपहिया वाहन चालक आए दिन गिरकर चोटिल होते रहते हैं। रामराज निवासी अमित कुमार, अरविद माथुर, प्रतीत, अमित बंसल, विनोद शर्मा का कहना है कि पूर्व में कई बार डीएम कार्यालय पर ज्ञापन दिया जा चुका है।

-मवाना, मवाना खुर्द में जल्द गड्ढों से मिलेगी निजात

मवाना स्थित हस्तिनापुर रोड, मवाना खुर्द में जल्द गड्ढों से निजात मिलेगी। हालांकि लाखों रुपए के बजट से जलभराव वाले स्थान पर सी सी रोड का निर्माण हो रहा है। जबकि रामराज में अभी पीडब्ल्यूडी विभाग ने प्रस्ताव ही नहीं बनाया।

इन्होंने कहा..

मवाना, मवाना खुर्द जलभराव वाले स्थान पर आरसीसी सड़क का निर्माण किया जा रहा है। उक्त काम पूरा होने के बाद रामराज का भी प्रस्ताव बनवा कर शासन को भेजा जाएगा।

कमलेश गोयल,

एसडीएम, मवाना।

chat bot
आपका साथी