CM Yogi Adityanath को टैग करके तमंचे वाली एक पोस्‍ट हुई वायरल, तुरंत एक्‍शन में आई पुलिस, एक गिरफ्तार

तमंचे से फायर और अन्य हथियारों के साथ दो युवकों की चार फोटो व दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो व फोटो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व यूपी पुलिस के कई अफसरों को ट्वीट किया गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:57 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:57 PM (IST)
CM Yogi Adityanath को टैग करके तमंचे वाली एक पोस्‍ट हुई वायरल, तुरंत एक्‍शन में आई पुलिस, एक गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर फायरिंग वाली फोटो और वीडियो वायरल हो रही है।

बागपत जेएनएन। तमंचे से फायर और अन्य हथियारों के साथ दो युवकों की चार फोटो व दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो व फोटो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व यूपी पुलिस के कई अफसरों को ट्वीट किया गया है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर एक युवक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और युवक की पहचान पर गिरफ्तार कर लिया है। 

पोस्‍ट में क्‍या है : बागपत में इंटरनेट मीडिया पर दो वीडियो व चार फोटो वायरल हो रहे है। एक वीडियो में युवक चारपाई पर बैठकर तमंचे से गोली चला रहा है, जबकि दूसरी वीडियो में युवक पिस्टल को दूसरे युवक की कनपटी पर लगाता हुआ दिखाई दे रहा है। फोटो में एक युवक अलग-अलग तरह के अवैध हथियार लिए हुए नजर आ रहा है। एसपी के पीआरओ इंस्पेक्टर मनोज कुमार का कहना है कि तमंचे से फायर करने संबंधित वीडियो के आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

युवक की हुुुई पहचान : युवकों की पहचान ब्राह्मण पुट्ठी गांव के निवासियों के रूप मे हुई है। युवक पूर्व प्रधान ओमपाल सिंह का बेटा सोनू है। पुलिस ने इसे सोमवार को तंमचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दोस्त ही आपस में दुश्मन बने हुए है। जो एक-दूसरे के अवैध हथियारों के संग पूर्व में खिचवाएं गए फोटो व वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

वीडियो के आधार पर पहचान : एक वीडियो व फोटो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस और अन्य अफसरों को ट्वीट किया गया था। बागपत कोतवाली पुलिस ने वीडियो के आधार पर पहचान कर आरोपित युवक सोनू को रविवार रात करीब 2.30 बजे गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर तमंचा बरामद किया। केस के विवेचक एसआइ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पूछताछ करने पर युवक सोनू ने बताया कि उसका दोस्त पंकज निवासी ग्राम बली था। 

फायर करते हुए नलकूप पर बनाई थी वीडियो : कुछ समय पूर्व बली-ब्राह्मणपुट्ठी गांव के बीच खेत में एक नलकूप पर तमंचे से फायर करते समय वीडियो बनाई गई थी। इस वीडियो को पंकज ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है,क्योंकि कुछ समय पूर्व उसका पंकज से विवाद हो गया था। एसआइ का कहना है कि अवैध हथियारों के साथ पूर्व में खिंचवाए गए फोटो और बनाई गई वीडियों को पंकज व सोनू एक-दूसरे के वायरल कर रहे थे। पंकज ने भी कई फोटो अवैध हथियारों के साथ वायरल हो रहे है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। 

ऐसी बदली दोस्ती, दुश्मनी में : एसआइ सुरेंद्र सिंह के मुताबिक सोनू और पंकज घनिष्ठ दोस्त थे। कुछ समय पूर्व जानलेवा हमले के एक केस में गाजियाबाद पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार किया। सोनू को शक है कि पंकज के स्वजन ने उसको केस में फंसवाया है। इसी को लेकर सोनू और पंकज की दोस्ती, दुश्मनी में बदल गई। सोनू जमानत पर जेल से छूटा हुआ था। उसने गत 23 फरवरी की शाम कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी से घर बाइक से लौटते समय रास्ते में जान से मारने की नियत से फायर करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पर आरोपित पंकज और उसके साथी देवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।  

chat bot
आपका साथी