CCSU सत्र 2021-22: सीसीएसयू में लेटरल एंट्री के लिए पोर्टल खुला, इस तिथि तक कराएं रजिस्‍ट्रेशन

चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय ने सत्र 2021-22 में लेटरल एंट्री से प्रवेश के लिए फिर से रजिस्‍ट्रेशन खोल दिया है। ऐसे में सीधे प्रवेश लेने वाले अभ्‍यर्थी 26 नवंबर से 30 नवंबर तक संबंधित पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराकर प्रवेश ले सकते हैं।

Taruna TayalThu, 25 Nov 2021 05:21 PM (IST)
सीसीएसयू में लेटरल एंट्री के लिए पोर्टल खुला।

मेरठ, जेएनएन। Chaudhary Charan Singh University Meerut चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय ने सत्र 2021-22 में लेटरल एंट्री से प्रवेश के लिए फिर से रजिस्‍ट्रेशन खोल दिया है। ऐसे में सीधे प्रवेश लेने वाले अभ्‍यर्थी 26 नवंबर से 30 नवंबर तक संबंधित पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराकर प्रवेश ले सकते हैं। लेटरल एंट्री में विभिन्‍न पाठ्यक्रमों को करने के बाद छात्रों को द्वितीय वर्ष में प्रवेश दिया जाता है।

स्‍नातक में 27 तक प्रवेश

स्‍नातक प्रथम वर्ष और विधि पाठ्यक्रमों में अंतिम ओपन मेरिट से 27 नवंबर तक प्रवेश होंगे। गुरुवार को ओपन मेरिट से कालेजों में प्रवेश लिए गए। विवि में बीएएलएलबी में रिक्‍त एक सीट पर प्रवेश देने के लिए एक छात्रा की मेरिट निकाली गई। विवि के प्रवेश समन्‍वयक प्रो. भूपेंद्र सिंह के अनुसार 27 नवंबर तक कालेजों को प्रवेश कनफर्म करना है। इसके बाद प्रवेश बंद कर दिया जाएगा।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.