मेरठ में दिनदहाड़े तेजगढ़ी पर पॉलिटेक्निक छात्र से लूट, विरोध पर की पिटाई

मेरठ में बाइक सवार बदमाशों ने ल‍िफ्ट का झांसा देकर लिटेक्निक के छात्र से मोबाइल और नकदी लूट ली। इसके बाद छात्र को भाग्यश्री हॉस्पिटल के पास मारपीट कर जान की धमकी देकर बदमाश फरार हो गए ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 03:57 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 03:57 PM (IST)
मेरठ में दिनदहाड़े तेजगढ़ी पर पॉलिटेक्निक छात्र से लूट, विरोध पर की पिटाई
मेरठ में छात्र से मोबाइल व नगदी लूटी।

मेरठ, जेएनएन। गुरुवार को तेजगढ़ी पर दिनदहाड़े पॉलिटेक्निक के छात्र से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल और नकदी लूटी छात्र को भाग्यश्री हॉस्पिटल के पास मारपीट कर छोड़ दिया गया।

यह है मामला

मुंडाली के नगला मल निवासी निशांत मुजफ्फरनगर में गांधी पॉलिटेक्निक का छात्र है। रोजाना की तरह आज भी निशांत कॉलेज के लिए घर से निकला था। तेजगढ़ी पर बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया और मुजफ्फरनगर ले जाने का झांसा देकर बाइक पर बैठाया। उसके बाद भाग्यश्री हॉस्पिटल के पास तमंचा दिखाकर मोबाइल और पर्स लूट लिया। मोबाइल में 1000 से ज्यादा की नकदी और एटीएम कार्ड रखे गए थे विरोध करने पर बाइक सवारों ने छात्र की पिटाई भी की, उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। छात्र ने तेजगढ़ी पर पहुंचकर परिवार के लोगों को सूचना दी। नगला मल से परिवार के लोग छात्र को लेकर मेडिकल थाने पहुंचे लूट की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। एस एच आई संजय शर्मा का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद तेजगढ़ी क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है पुलिस जल्दी बदमाशों को पकड़ लेगी । 

chat bot
आपका साथी