पुलिस ने गर्भवती प्रेमिका को प्रेमी के घर पहुंचाया

एक माह की गर्भवती प्रेमिका को कंकरखेड़ा पुलिस ने रविवार को उसके प्रेमी से मि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:12 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:12 AM (IST)
पुलिस ने गर्भवती प्रेमिका को प्रेमी के घर पहुंचाया
पुलिस ने गर्भवती प्रेमिका को प्रेमी के घर पहुंचाया

मेरठ,जेएनएन। एक माह की गर्भवती प्रेमिका को कंकरखेड़ा पुलिस ने रविवार को उसके प्रेमी से मिलवा दिया। आरोप था कि प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद उससे दूरी बना ली थी, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। प्रेमी शादी भी नहीं कर रहा था। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रेमिका को प्रेमी के घर ले जाकर उसके सुपुर्द किया।

कंकरखेड़ा निवासी एक युवती की छह माह पूर्व कंकरखेड़ा निवासी एक युवक से दोस्ती हुई थी। दोस्ती प्यार में बदल गई। युवती ने पुलिस को बताया कि इस बीच युवक ने शादी करने की बात कहते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। अब उसने गर्भवती होने की जानकारी जब प्रेमी को दी तो उसने धमकाकर अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। उसके घर पहुंची तो अंजाम भुगतने की धमकी देकर भगा दिया। रविवार को युवती अपनी मां के साथ कस्बा चौकी पहुंची, जहां पुलिस को तहरीर देते हुए प्रेमी संग रहने की मांग की। महिला पुलिस के साथ युवती को उसके प्रेमी के घर ले जाया गया, जहां युवती की बात न मानने पर केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की बात कही। जिसके बाद युवक ने प्रेमिका को पत्नी स्वीकारते हुए अपनी सुपुर्दगी में लिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि प्रेमिका को उसके प्रेमी को सुपुर्द किया है, उसके बावजूद युवती तहरीर देती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद में तैनात दारोगा की फल विक्रेता से मारपीट: वायरलेस पर गाजियाबाद में तैनात दारोगा की कंकरखेड़ा में रविवार रात फल-सब्जी विक्रेता से भाव को लेकर मारपीट हो गई। एक दूसरे को सड़क पर गिराकर गुत्थमगुत्था होने लगी। मारपीट के दौरान दारोगा नुकीली वस्तु लगने से घायल हो गया। दारोगा थाने पहुंचा और तहरीर दी। पुलिस ने दबिश दी तो आरोपित भाग गए।

कंकरखेड़ा निवासी दारोगा कपिल देव सादे कपड़ों में रविवार रात मार्शल पिच के पास फल-सब्जी विक्रेता से फल खरीदने पहुंचा। फलों के भाव को लेकर दारोगा और फल विक्रेता में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों में गाली-गलौच के बाद मारपीट हो गई। आरोप है कि फल विक्रेता ने अपने साथियों संग मिलकर दारोगा पर नुकीली वस्तु से वार किया। राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। दारोगा के कपड़े भी फट गए। पुलिस ने फल विक्रेता के घर पर भी दबिश दी, मगर वह वहां नहीं मिला। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि दारोगा की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है, आरोपित पकड़े जाएंगे।

chat bot
आपका साथी