मेरठ में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, फिर भी दंपती से गनप्वाइंट पर लूटपाट

लाकडाउन में चप्पे-चप्पे पर पुलिस लगी हुई है। उसके बाद ही विवि रोड पर आइटीआइ के सामने बाइक सवार बदमाशों ने दंपती से लूटपाट की। गनप्वाइंट पर लेकर जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल और नगदी लूट ले गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:24 PM (IST)
मेरठ में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, फिर भी दंपती से गनप्वाइंट पर लूटपाट
मेरठ में गनप्‍वांइट पर लूट की ।

मेरठ, जेएनएन। लाकडाउन में चप्पे-चप्पे पर पुलिस लगी हुई है। उसके बाद ही विवि रोड पर आइटीआइ के सामने बाइक सवार बदमाशों ने दंपती से लूटपाट की। गनप्वाइंट पर लेकर जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल और नगदी लूट ले गए। वारदात के बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। पीआरवी पीड़ित दंपती को सिविल लाइन थाने ले गए।

पल्लवपुरम निवासी रोहित कुमार पत्नी के साथ बाइक से किठौर में अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। रात करीब साढ़े आठ बजे विवि रोड पर आइटीआइ के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने दंपती को ओवरटेक किया। तमंचा दिखाकर दोनों को रोक लिया गया।

उसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने रोहित से मोबाइल और तीन सौ रुपये की नगदी लूट ली। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद रोहित ने पत्नी के मोबाइल नंबर से कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। चंद मिनटों में पीआरवी मौके पर पहुंची।

दंपती को अपने साथ सिविल लाइन थाने ले गए, जहां पर पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर दे दी गई। उसके बाद दंपती बाइक पर सवार होकर किठौर अपनी रिश्तेदारी में निकल गए।

इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दकी ने बताया कि रोहित ने बताया कि आरोपित मोबाइल पर झपट्टा मारकर ले गए। बदमाशों के हाथ में तमंचा भी बताया गया है। वारदात को बाद पुलिस ने कांबिंग करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं।

संविदाकर्मी से मोबाइल लूटा

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन निवासी नईम पुत्र कामिल बिजली विभाग में संविदाकर्मी हैं। बुधवार शाम वह दफ्तर से घर लौट रहा था। समर गार्डन के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने नईम से मोबाइल लूट लिया। उसने बदमाशों को पकड़ने का भी प्रयास किया लेकिन बदमाश फरार हो गए। नईम ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गई है। आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी